Home क्रिकेट IPL 2024 से पहले CSK के इस खिलाड़ी ने घरेलू क्रिकेट में...

IPL 2024 से पहले CSK के इस खिलाड़ी ने घरेलू क्रिकेट में दिखाया अपने प्रदर्शन का कमाल, 4 करोड़ देकर ऑक्शन में धोनी ने किया था अपनी फौज में शामिल

171

IPL 2024 : आईपीएल 2024 (IPL 2024) के सीजन का पहला मुक़ाबला 22 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच में चेन्नई के एम.ए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. आईपीएल 2024 का पहला मुक़ाबला खेले जाने से पहले सभी आईपीएल फ्रैंचाइज़ी सीजन शुरू होने से पहले अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देते हुए नज़र आ रही है.

IPL 2024

इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम स्क्वाड में शामिल एक खिलाड़ी ही में घरेलू क्रिकेट में जारी एक मुक़ाबले में अपने ऑलराउंड प्रदर्शन का कमाल दिखाया है. सबसे दिलचस्प बात यह है कि इस भारतीय खिलाड़ी को चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2024 ऑक्शन (IPL 2024 Auction) के दौरान ही 4 करोड़ की राशि देकर अपने टीम स्क्वाड में शामिल किया है.

शार्दुल ठाकुर ने घरेलू क्रिकेट में दिखाया अपना कमाल

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) मौजूदा समय में रणजी ट्रॉफी 2023-24 के सीजन में मुंबई की तरफ से खेलते हुए नज़र आ रहे है. शार्दुल ठाकुर 2 मार्च से रणजी ट्रॉफी में तमिलनाडु के खिलाफ हो रहे सेमीफाइनल मुक़ाबले में खेल रहे है.

इस सेमीफाइनल मुक़ाबले के पहले दिन शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने अपनी गेंदबाज़ी का कमाल दिखाते हुए 2 विकेट झटके थे वहीं मुक़ाबले के दूसरे दिन जब मुंबई की टीम बल्लेबाज़ी के दौरान 106 रन के टीम स्कोर पर 7 विकेट खो चूकी थी तो उसके बाद शार्दुल ठाकुर ने 89 गेंदों पर अपने फर्स्ट क्लास करियर का पहला शतक जड़ा. शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने तमिलनाडु के खिलाफ हुए इस रणजी मुक़ाबले में 104 गेंदों पर 109 रनों की पारी खेली थी. इस पारी में शार्दुल ठाकुर ने 13 चौके और 4 छक्के जड़ते हुए 17 गेंदों पर 76 रन बनाए थे.

यह भी पढ़े : SRH का कप्तान बनते ही पैट कमिंस ने टीम में किया बड़ा फेरबदल, दिग्गज गेंदबाज को दिखाया फ्रेंचाइजी से बाहर का रास्ता

IPL 2024 में CSK ने ऑक्शन में 4 करोड़ देकर किया था टीम में शामिल

आईपीएल 2024 (IPL 2024) के ऑक्शन से पहले शार्दुल ठाकुर को उनकी पुराणी फ्रैंचाइज़ी कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम ने रिलीज़ कर दिया था. जिसके बाद 19 दिसंबर को दुबई में हुए आईपीएल ऑक्शन में शार्दुल ठाकुर को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने 4 करोड़ की बोली लगाकर अपने टीम स्क्वाड में शामिल किया था. ऐसे में शार्दुल ठाकुर 2 साल के अंतराल के बाद एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल में खेलते हुए नज़र आएंगे. शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने अपने ऑलराउंड प्रदर्शन की मदद से चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 2018 और 2021 के आईपीएल (IPL) सीजन में चैंपियन बनने में अहम भूमिका निभाई थी.

यह भी पढ़े : रोहित ने जिस खिलाड़ी को बिना खिलाए किया था टीम इंडिया से बाहर, रणजी में उसी खिलाड़ी ने बल्लेबाजों की उड़ा दी धज्जियां