Home क्रिकेट बॉलीवुड डायरेक्टर के बेटे को रणजी में रनों का अंबार लगाने का...

बॉलीवुड डायरेक्टर के बेटे को रणजी में रनों का अंबार लगाने का मिला तोहफा, IPL 2024 से पहले इस टीम में हुए शामिल

453

IPL 2024 : भारत में क्रिकेट का खेल हर आर्थिक वर्ग से आने वाले लोगो के बीच में काफी पसंद किया जाता है. जिसके चलते हमें टीम इंडिया (Team India) के प्लेइंग 11 में हर आर्थिक वर्ग से आए हुए खिलाड़ी देखने को मिलते है.

IPL 2024

इसी तरह मौजूदा समय में भारत के घरेलू क्रिकेट में बॉलीवुड इंडस्ट्री से डायरेक्टर का काम करने वाले लोगों के पुत्र भी भारतीय टीम में अपनी जगह बनाने के लिए खेलते हुए नज़र आ रहे है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बॉलीवुड डायरेक्टर के बेटे ने रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) के मौजूदा सीजन में रनों का अंबार लगा दिया था जिसके चलते अब इस खिलाड़ी को आईपीएल 2024 (IPL 2024) के सीजन शुरू होने से पहले इस टीम में शामिल होने का मौका मिला है.

मिजोरम से खेलते हुए अग्नि चोपड़ा ने दिखाया अपने बल्ले का कमाल

बॉलीवुड डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) के सुपूत्र घरेलू क्रिकेट में मिजोरम का प्रतिनिधित्व करते है. मिजोरम के लिए रणजी ट्रॉफी 2023-24 के मौजूदा सीजन में खेलते हुए अग्नि चोपड़ा ने 6 मुक़ाबलों की 12 पारियों में 78.25 की औसत और 103.30 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी करते हुए 939 रन बनाए थे. मौजूदा समय में रणजी ट्रॉफी में सेमीफाइनल स्टेज के मुक़ाबले खेले जा रहे है लेकिन अग्नि चोपड़ा (Agni Chopra) से अधिक रन इस रणजी सीजन में कोई भी खिलाड़ी बना नहीं पाया है.

यह भी पढ़े : SRH का कप्तान बनते ही पैट कमिंस ने टीम में किया बड़ा फेरबदल, दिग्गज गेंदबाज को दिखाया फ्रेंचाइजी से बाहर का रास्ता

डीवाई पाटिल टी20 कप में खेल रहे है अग्नि चोपड़ा

मिजोरम के लिए रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) में 6 मुक़ाबलों में अपने बल्ले का कमाल दिखाने के बाद अग्नि चोपड़ा मौजूदा समय में नवी मुंबई में होने वाले डीवाई पाटिल टी20 कप में खेलते हुए नज़र आ रहे है. डीवाई पाटिल टी20 कप में बॉलीवुड डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा का बेटा अग्नि चोपड़ा (Agni Chopra) निर्लॉन स्पोर्ट्स क्लब के लिए खेलते हुए नज़र आ रहे है. ऐसे में अगर अग्नि चोपड़ा अपने रणजी ट्रॉफी 2023-24 में किए गए प्रदर्शन को इस प्लेटफार्म पर दिखाने में कामयाब रहते है तो अग्नि चोपड़ा (Agni Chopra) को आने वाले समय में आईपीएल में भी खेलने का मौका मिल सकता है.

यह भी पढ़े : IPL 2024 से पहले CSK के इस खिलाड़ी ने घरेलू क्रिकेट में दिखाया अपने प्रदर्शन का कमाल, 4 करोड़ देकर ऑक्शन में धोनी ने किया था अपनी फौज में शामि