Home क्रिकेट अजीत अगरकर ने ढूंढ निकाला Hardik Pandya का रिप्लेसमेंट, बिहार के इस...

अजीत अगरकर ने ढूंढ निकाला Hardik Pandya का रिप्लेसमेंट, बिहार के इस लाल को मिल सकता है डेब्यू करने का मौका

5934

Hardik Pandya: टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज ऑल राउंडर्स में शुमार हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) हाल ही में खेले गए वनडे वर्ल्ड कप में गेंदबाजी के दौरान चोटिल हो गए थे जिसके तुरंत बाद ही बीसीसीआई (BCCI) ने उन्हें जांच के लिए भेज दिया था। जिसकी जानकारी देते हुए बोर्ड ने बताया था कि उनके पैर का लिगामेंट 1 टियर हो गया है और वह जल्द ही फिट होकर टीम में वापसी कर लेंगे।

hardik pandya replacement
Image Source - Espncricinfo

मगर कुछ समय बाद रिपोर्ट आई जिसमें बताया गया कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की चोट काफी गंभीर है और उन्हें वापसी में काफी समय लग सकता है। जिसके बाद से ही सभी फैंस और मैनेजमेन्ट उनके परफेक्ट रिप्लेसमेंट की तलाश में जुट गई है। जोकि अब पूरी होती दिखाई दे रही है, क्योंकि मैनेजमेन्ट की नजर बिहार के एक ऐसे खिलाड़ी पर गई है। जो जल्द ही टीम में डेब्यू कर सकता है।

अजीत अगरकर ने ढूंढ निकाला Hardik Pandya का रिप्लेसमेंट

Ajit Agarkar
Image Source – Espncricinfo

दरअसल, हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के टीम से बाहर होने के बाद से ही सभी लोग उनके रिप्लेसमेंट के तलाश में जुट गए हैं और अब चीफ सिलेक्टर अजीत अगरकर (Ajit Agarkar) की नजर बिहार के एक ऐसे खिलाड़ी पर गई है, जिसे वह टीम में डेब्यू करने का मौका दे सकते हैं। वह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि बिहार क्रिकेट टीम (Bihar Cricket Team) के ऑलराउंडर वीर प्रताप सिंह (Veer Pratap Singh) हैं, जो जल्द ही टीम इंडिया की ओर से खेलते दिखाई दे सकते हैं।

यह भी पढ़ें: केपटाउन टेस्ट में जीत के साथ Team India ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाली एकमात्र एशियाई टीम बनी भारत

वीर प्रताप सिंह को मिल सकता है मौका

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि बिहार क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर वीर प्रताप सिंह ने हाल में जैसा प्रदर्शन किया है। उसको ध्यान में रखते हुए अगरकर उन्हें टीम में डेब्यू करने का मौका दे सकते हैं। हालांकि इसको लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। मगर रणजी ट्रॉफी 2024 (Ranji Trophy 2024) के पहले ही मैच में उन्होंने जैसा प्रदर्शन किया है। उसे देख उनके टीम में एंट्री करने के काफी आसार दिखाई दे रहे हैं।

रणजी ट्रॉफी 2024 ने वीर प्रताप का कमाल

रणजी ट्रॉफी 2024 के मैच नंबर 4 में बिहार और मुंबई (Bihar vs Mumbai) की टीमें आमने सामने आई हैं। जिसमें बिहार के स्टार ऑल राउंडर वीर प्रताप सिंह ने अपनी शानदार गेंदबाजी से सभी को चकित कर दिया है। प्रताप ने पहली पारी में मुंबई के खिलाफ 15.2 ओवर की गेंदबाजी में मात्र 45 लेकर देकर 5 अहम विकेट लिए हैं, जिस वजह से उनकी चर्चा काफी तेज हो गई है। उन्होंने ज्यादतर टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों का ही विकेट चटकाया है। जिसके चलते उनकी टीम ने मुंबई को पहली पारी में 251 के स्कोर पर ही ढेर कर दिया है। और अब बिहार की टीम पहली पारी में शानदार बल्लेबाजी करने की कोशिश करने वाली है।