Home क्रिकेट जिम्बाब्वे दौरे के लिए अगरकर ने किया टीम इंडिया में बड़ा बदलाव,...

जिम्बाब्वे दौरे के लिए अगरकर ने किया टीम इंडिया में बड़ा बदलाव, जितेश शर्मा समेत इन 2 खिलाड़ियों को मिला डेब्यू का मौका

617

Team India: टीम इंडिया ने हाल ही में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया है लेकिन अब टीम इंडिया (Team India) को चंद दिनों के अंदर जिम्बाब्वे दौरे के लिए रवाना होना है. जिम्बाब्वे दौरे पर टीम इंडिया को 5 टी20 मुकाबलों की सीरीज खेलनी है.

Team India

जिसके लिए चीफ सिलेक्टर अजीत अगरकर (Ajit Agarkar) ने हाल ही में 15 सदस्यीय टीम स्क्वॉड का ऐलान कर दिया था लेकिन हाल ही में आई अपडेट के अनुसार जिम्बाब्वे दौरे पर अजीत अगरकर ने जितेश शर्मा समेत 2 अन्य खिलाड़ियों को टीम स्क्वॉड के साथ जोड़ने का फैसला किया है.

जिम्बाब्वे दौरे के लिए चुनी गई टीम में हुआ बड़ा बदलाव

जिम्बाब्वे दौरे पर चुनी गई प्राथमिक टीम में संजू सैमसन, शिवम दुबे, यशस्वी जायसवाल, रिंकू सिंह और खलील अहमद को भी शामिल किया था लेकिन यह खिलाड़ी अभी वर्ल्ड कप विनिंग टीम के साथ बारबाडोस में ही है. ऐसे में 6 जुलाई से पहले इन खिलाड़ियों के लिए जिम्बाब्वे में लैंड करना नामुमकिन दिखाई देता है. जिस वजह जिम्बाब्वे दौरे के पहले दो मुकाबले के लिए टीम स्क्वॉड में कुछ खिलाड़ियों को शामिल किया गया है.

यह भी पढ़ें: टी20 वर्ल्ड चैंपियन बनते ही टीम इंडिया पर हुई पैसों की बरसात, BCCI ने ईनाम में दिए 125 करोड़ रुपये

जितेश शर्मा समेत इन 3 खिलाड़ियों को किया गया है शामिल

बीसीसीआई (BCCI) के द्वारा हाल ही में जारी की गई अपडेट के अनुसार सीरीज के पहले दो मुकाबले के लिए टीम स्क्वॉड में साई सुदर्शन, जितेश शर्मा और हर्षित राणा को जोड़ा गया है. जिसमें अगर साई सुदर्शन (Sai Sudarshan) या हर्षित राणा को प्लेइंग 11 में शामिल होने का मौका मिलता है तो यह दोनो ही भारतीय खिलाड़ियों के लिए उनका टी20 फॉर्मेट में डेब्यू साबित होगा.

जिम्बाब्वे दौरे के पहले दो टी20 मैच के लिए चुनी गई टीम इंडिया

शुभमन गिल (कप्तान), रुतुराज गायकवाड़, अभिषेक शर्मा, रिंकू सिंह, ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रियान पराग, वॉशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, आवेश खान, खलील अहमद, मुकेश कुमार, तुषार देशपांडे, साई सुदर्शन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), हर्षित राणा

यह भी पढ़े: ‘वर्ल्ड चैंपियन बना भारत लेकिन ….’ Foreign Media ने कुछ इस अंदाज में ली Team India की चुटकी