Home क्रिकेट टी20 वर्ल्ड चैंपियन बनते ही टीम इंडिया पर हुई पैसों की बरसात,...

टी20 वर्ल्ड चैंपियन बनते ही टीम इंडिया पर हुई पैसों की बरसात, BCCI ने ईनाम में दिए 125 करोड़ रुपये

505

Team India: टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) के संस्करण को अपने नाम करके भारत को 11 साल के बाद किसी भी आईसीसी इवेंट का चैंपियन बनाया है. टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल मुक़ाबले में साउथ अफ्रीका को 7 रनों से मात देकर 17 साल के बाद रोहित शर्मा की कप्तानी में टी20 वर्ल्ड कप का ख़िताब अपने नाम किया है.

Team India

इसी बीच बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने टीम इंडिया (Team India) को वर्ल्ड चैंपियन बनने पर एक ऐसी रकम प्राइज मनी के तौर पर भेट करने की बात कहीं है जिसे सुनकर आपको चक्कर आ सकता है.

BCCI ने टीम इंडिया को 125 करोड़ रूपये देने का किया ऐलान

वेस्टइंडीज और अमेरिका में हुए टी20 वर्ल्ड कप चैंपियन बनने के बाद बीसीसीआई (BCCI) के सचिव जय शाह (Jay Shah) ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ को 125 करोड़ रूपये देने का ऐलान किया है. अगर आप बीसीसीआई के द्वारा दी जाने वाली ईनाम राशि के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते है तो आप नीचे दिए गए ट्विटर लिंक को देख सकते है.

जय शाह ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों की जमकर तारीफ़

बीसीसीआई (BCCI) के सचिव जय शाह ने टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ियों को वर्ल्ड चैंपियन बनने पर बधाई देने के साथ टीम के साथ जुड़े सभी खिलाड़ियों, कोचिंग स्टाफ और सपोर्ट स्टाफ की जमकर तारीफ़ की और खिलाड़ियों के द्वारा पूरे टूर्नामेंट में दिखाए गए असाधारण प्रतिभा, दृढ़ संकल्प और खेल भावना का प्रदर्शन किया.

यह भी पढ़े: ‘वर्ल्ड चैंपियन बना भारत लेकिन ….’ Foreign Media ने कुछ इस अंदाज में ली Team India की चुटकी