Home क्रिकेट वानिंदु हसरंगा के बाद SRH को लगा एक और बड़ा झटका, ये...

वानिंदु हसरंगा के बाद SRH को लगा एक और बड़ा झटका, ये स्टार गेंदबाज भी हुआ PBKS के खिलाफ होने वाले मुकाबले से बाहर

4370

SRH : आईपीएल 2024 (IPL 2024) के सीजन में अब तक 19 मुक़ाबले खेले जा चूके है. मौजूदा समय में सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) की फ्रैंचाइज़ी ने आईपीएल 2024 के सीजन में अब तक खेले 4 मुक़ाबलों में से 2 मुक़ाबलों में जीत और 2 मुक़ाबलों में हार का सामना किया है.

SRH

आईपीएल 2024 (IPL 2024) के सीजन शुरू होने के साथ ही सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) को एक के बाद एक और बड़ा झटका लगते हुए दिखाई दे रहे है. कुछ दिन पहले ही टीम स्क्वाड में शामिल वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) चोट के चलते बाहर हो गए है वहीं दूसरी तरफ टीम के स्क्वाड में शामिल यह दिग्गज तेज गेंदबाज़ भी पंजाब किंग्स के खिलाफ होने वाले मुक़ाबले से बाहर हो गए है.

टी नटराजन के खेलने पर बना हुआ है संदेह

आईपीएल 2024 (IPL 2024) के सीजन में सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) के लिए कोलकाता नाईट राइडर्स (KKR) के खिलाफ हुए मुक़ाबले में खेलने वाले टी नटराजन सीजन के पहले मुक़ाबले के बाद से टीम के लिए प्लेइंग 11 में भाग नहीं ले पाए है. टी नटराजन (T Natrajan) ने आईपीएल 2024 के सीजन के पहले मुक़ाबले में कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ 3 विकेट झटके थे लेकिन उसके बाद से उन्हें किसी तरह का निगल है. जिसके चलते टी नटराजन आईपीएल 2024 (IPL 2024) के सीजन में सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) के लिए पिछले 3 मुक़ाबलों में भाग नहीं ले पाए है.

यह भी पढ़े : IPL 2024 के बीच सीजन में बड़ी ऋषभ पंत की मुश्किल, टीम के लिए ट्रंप कार्ड साबित होने वाले खिलाड़ी हुए पूरे टूर्नामेंट से बाहर

9 अप्रैल को पंजाब किंग्स के खिलाफ है SRH का अगला मुक़ाबला

आईपीएल 2024 (IPL 2024) के सीजन में सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) की फ्रैंचाइज़ी अपना अगला मुक़ाबला 9 अप्रैल को पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ पंजाब के मुल्लनपुर स्टेडियम में खेलेगी. इस मुक़ाबले में जीत अर्जित करके सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) की टीम पॉइंट्स टेबल में टॉप 4 टीमों में शामिल होना चाहेगी. ऐसे में यह देखने योग्य बात होगी कि पंजाब किंग्स के खिलाफ सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) सीजन में अपना पांचवा मुक़ाबला जीत पाती है या नहीं ?

यह भी पढ़े : PCB चेयरमैन के सुहाने सपने हुए खत्म, विदेशी कोच की तलाश छोड़ एक बार फिर इस दिग्गज खिलाड़ी को बनाने जा रहे है हेड कोच