Home क्रिकेट PCB चेयरमैन के सुहाने सपने हुए खत्म, विदेशी कोच की तलाश छोड़...

PCB चेयरमैन के सुहाने सपने हुए खत्म, विदेशी कोच की तलाश छोड़ एक बार फिर इस दिग्गज खिलाड़ी को बनाने जा रहे है हेड कोच

291

PCB : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के चेयरमैन मोहसिन नक़वी (Mohsin Naqvi) पिछले 1 महीने से पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए हेड कोच की तलाश में थे. बीते 1 महीने में उन्होंने कई पूर्व दिग्गज विदेशी खिलाड़ियों पाकिस्तान क्रिकेट टीम के हेड कोच का पद सँभालने का ऑफर दिया लेकिन अब तक किसी भी विदेशी खिलाड़ी ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के हेड कोच के पद को स्वीकार नहीं किया.

PCB

ऐसे में जब अब 18 अप्रैल से पाकिस्तान क्रिकेट टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 टी20 मुक़ाबलों की सीरीज में भाग लेना है तो अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के चेयरमैन ने अपने ही देश के इस दिग्गज खिलाड़ी को आंतरिक तौर पर टीम के हेड कोच का पद सँभालने की गुहार लगाई है.

मोहम्मद युसूफ बनेंगे पाकिस्तान के नए हेड कोच

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए लंबे समय तक इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने वाले मोहम्मद युसूफ (Mohammad Yousuf) को आने वाले दिनों में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन आधिकारिक तौर पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के हेड कोच के रूप में नियुक्त कर सकते है. मोहम्मद युसूफ ने इससे पहले भी पाकिस्तान क्रिकेट टीम के साथ कोचिंग स्टाफ के रूप में काम किया है लेकिन उस समय में मोहम्मद युसूफ (Mohammad Yousuf) हेड कोच नहीं बल्कि बैटिंग कंसलटेंट के रूप में जुड़े हुए थे.

यह भी पढ़े : वानिंदु हसरंगा के IPL से बाहर होने के बाद SRH ले सकती है बड़ा फैसला, मिज़ोरम के इस मिस्ट्री स्पिनर को दे सकती है टीम में मौका

अब्दुल रज़्ज़ाक़ बनेंगे असिस्टेंट कोच

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के चेयरमैन मोहम्मद युसूफ (Mohammad Yousuf) को हेड कोच और टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर अब्दुल रज़्ज़ाक़ को टीम के साथ असिस्टेंट कोच के रूप में नियुक्त कर सकते है. अब्दुल रज़्ज़ाक़ के लिए यह पहला मौका होने वाला है जब वो अपनी नेशनल टीम के साथ कोच के रूप में जुड़ने वाले है. ऐसे में अब देखने लायक होगा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन मोहसिन नक़वी इन दोनों दिग्गज खिलाड़ियों को टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) तक टीम के साथ जोड़ कर रखते है या नहीं?

यह भी पढ़े : युवराज सिंह का रिकॉर्ड तोड़ने वाले खिलाड़ी ने IPL में दिखाया अपना कमाल, 182.35 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी कर फ्रेंचाइजी के लिए जीती हारी बाज़ी