Home क्रिकेट Mumbai Indians में शामिल है यह खिलाड़ी, लेकिन रणजी में नही मिल...

Mumbai Indians में शामिल है यह खिलाड़ी, लेकिन रणजी में नही मिल रहा है खेलने का मौका

4568

Mumbai Indians: भारत के सबसे बड़े क्रिकेट त्यौहार आईपीएल के आगामी सीजन के लिए हाल ही में ऑक्शन कराया गया था और उस ऑक्शन में कई खिलाड़ियों पर बोली लगी थी। जिनमें कई युवा और कई दिग्गज खिलाड़ी भी शामिल हैं। उन्हीं में से एक खिलाड़ी को आईपीएल 2024 ऑक्शन (IPL 2024 Auction) के दौरान मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने भी अपने खेमें का हिस्सा बनाया था।

Mumbai indians ipl 2024
Image Source - Mumbai Indians

मगर उस खिलाड़ी को रणजी ट्रॉफी 2024 (Ranji Trophy 2024) में एक भी मुकाबला खेलने का मौका नहीं मिल रहा है। तो आइए जानते हैं कि आखिर वह खिलाड़ी कौन है, जिसे मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने आगामी आईपीएल सीजन के अपनी टीम में शामिल किया है।

इस खिलाड़ी को Mumbai Indians ने बनाया है अपनी टीम का हिस्सा

Mumbai indians
Image Source – Instagram @shivalik sharma

दरअसल, आईपीएल 2024 ऑक्शन में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने कई खिलाड़ियों पर बोली लगाकार उन्हें अपनी टीम का हिस्सा बनाया था। मगर हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं। वह शिवालिक शर्मा (Shivalik Sharma) हैं, जिसे एमआई (MI) ने ऑक्शन के दौरान उनके बेस प्राइज 20 लाख रुपये में अपनी टीम का हिस्सा बनाया है। शिवालिक शर्मा को आईपीएल में तो मौका मिल गया मगर उन्हें घरेलू क्रिकेट में अपनी टीम बड़ौदा (Baroda) की ओर से खेलने का मौका नहीं मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: IPL 2024 से पहले Sunrisers Hyderabad को मिल सकता है नया कप्तान, यह 3 खिलाड़ी है कप्तानी के सबसे बड़े दावेदार

शिवालिक शर्मा को नहीं मिल रहा है प्लेइंग 11 में मौका

बता दें कि शिवालिक शर्मा घरेलू क्रिकेट में बड़ौदा क्रिकेट टीम (Baroda Cricket Team) की ओर से खेलते हैं। मगर रणजी ट्रॉफी 2024 में उन्हें अभी तक अपनी टीम की ओर से एक भी मैच में प्लेइंग 11 का हिस्सा बनने का मौका नहीं मिला है। इस रणजी सीजन बड़ौदा क्रिकेट टीम ने अब तक कुल 2 मुकाबले खेले हैं और दोनों ही मैचों में शिवालिक शर्मा को मौका नहीं दिया गया है।

शिवालिक शर्मा का क्रिकेट करियर

25 वर्षीय शिवालिक शर्मा ने अब तक 5 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं, जिसकी 7 पारियों में उन्होंने 17.14 की औसत से 120 रन बनाए हैं। जिसमें उनके नाम 51 के बेस्ट स्कोर के साथ 1 अर्धशतक शामिल है। वहीं लिस्ट ए में उनके नाम 6 मैचों में 167 और 10 टी20 में 114 रन बनाए हैं। लिस्ट ए की एक पारी में उनके नाम 2 विकेट भी दर्ज है। ऐसे में देखना होगा कि क्या उन्हें आगे मौका मिलेगा या नहीं।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड डायरेक्टर के बेटे ने अपने Ranji Debut पर किया कमाल, पहले ही मुकाबले में खेली मैचविनिंग शतकीय पारी