Home क्रिकेट श्रीलंका दौरे पर इन 3 खिलाड़ियों को लंबे समय के बाद मिल...

श्रीलंका दौरे पर इन 3 खिलाड़ियों को लंबे समय के बाद मिल सकती है टीम इंडिया में जगह, एक को तो 3 साल पहले मिला था आखिरी मौका

1158

Team India: टीम इंडिया मौजूदा समय में जिम्बाब्वे दौरे पर टी20 सीरीज खेल रही है. जिम्बाब्वे दौरे के बाद टीम इंडिया (Team India) को 27 जुलाई से श्रीलंका दौरे पर 3 टी20 और 3 वनडे मुकाबलों की सीरीज खेलनी है. जिसके लिए जल्द ही अजीत अगरकर टीम स्क्वॉड का ऐलान कर सकते है.

Team India

मीडिया में आई रिपोर्ट्स के अनुसार सलेक्शन कमेटी श्रीलंका (Sri Lanka) दौरे पर होने वाले दोनों ही सीरीज में सीनियर खिलाड़ियों को रेस्ट दे सकती है. जिस वजह से ऐसा माना जा रहा है कि श्रीलंका दौरे पर 3 ऐसे खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है जो लंबे समय से टीम इंडिया (Team India) से बाहर चल रहे है.

इन 3 खिलाड़ियों को मिल सकता है लंबे समय बाद टीम में मौका

शार्दुल ठाकुर

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने टीम इंडिया (Team India) के लिए अपना आखिरी मुकाबला साल 2023 में हुए साउथ अफ्रीका दौरे पर खेला था वहीं वनडे मुकाबला होने साल 2023 के वर्ल्ड कप में बांग्लादेश के खिलाफ खेला था. ऐसे में सीनियर तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी की गैरमौजूदगी में बॉलिंग ऑलराउंडर के तौर पर शार्दुल ठाकुर को मौका मिल सकता है.

यह भी पढ़े: टीम इंडिया के बॉलिंग कोच के रूप में BCCI कर रही हैं इन 3 नामों पर मंथन, एक ने तो गौतम गंभीर के साथ जीता था वर्ल्ड कप

वरुण चक्रवर्ती

वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) ने टीम इंडिया (Team India) के लिए अपना आखिरी मुकाबला साल 2021 के टी20 वर्ल्ड कप में खेला था लेकिन वरुण चक्रवर्ती के द्वारा आईपीएल 2024 के सीजन में किए गए प्रदर्शन के आधार पर ऐसा माना जा रहा है कि सिलेक्शन कमेटी वरुण चक्रवर्ती को श्रीलंका दौरे पर होने वाले टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया के स्क्वॉड में मौका दे सकती है.

दीपक हुड्डा 

दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) की बात करें तो उन्होंने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी मुकाबला साल 2023 में न्यूजीलैंड टी20 सीरीज के दौरान खेला था. तब से लेकर अब तक बीते 18 महीनों से दीपक हुड्डा को टीम इंडिया के लिए खेलने का मौका नही मिला है. घरेलू क्रिकेट में पिछले साल हुए विजय हजारे ट्रॉफी में दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) का प्रदर्शन शानदार था. ऐसे में श्रीलंका वनडे सीरीज में दीपक हुड्डा को टीम इंडिया के लिए खेलने का मौका मिल सकता है.

यह भी पढ़े: गौतम गंभीर बने हेड कोच, तो इन 6 खिलाड़ियों की टीम इंडिया के प्लेइंग 11 में हो सकती है वापसी