Home क्रिकेट आईपीएल में चैंपियन बनने के बाद चमकी इन 3 खिलाड़ियों की क़िस्मत,...

आईपीएल में चैंपियन बनने के बाद चमकी इन 3 खिलाड़ियों की क़िस्मत, ज़िम्बाब्वे दौरे पर टीम में मिलेगा कमबैक करने का मौका

2721

IPL : आईपीएल 2024 (IPL 2024) के सीजन की समाप्ति हो गई है और कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम ने गौतम गंभीर और श्रेयस अय्यर की अगुवाई में आईपीएल इतिहास में कोलकाता नाईट राइडर्स को उनका तीसरा आईपीएल ख़िताब जितवाने में अहम भूमिका निभाई है.

IPL

आईपीएल 2024 (IPL 2024) के सीजन में चैंपियन बनने के साथ ही कोलकाता नाईट राइडर्स (KKR) की टीम के लिए इस सीजन में शानदार प्रदर्शन करने वाले स्टार भारतीय खिलाड़ियों के टीम इंडिया के लिए कमबैक करने के कयास लगाए जा है. जिसके अनुसार ऐसा माना जा रहा है कि चैंपियन टीम में इन 3 स्टार खिलाड़ियों को लंबे समय के बाद टीम इंडिया (Team India) के लिए इंटरनेशनल लेवल पर वापसी करने का मौका मिल सकता है.

ज़िम्बाब्वे दौरे पर मिल सकता है टीम इंडिया के लिए कमबैक करने का मौका

श्रेयस अय्यर

कोलकाता नाईट राइडर्स (KKR) के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का कप्तान और बल्लेबाज़ के तौर पर आईपीएल 2024 के सीजन में प्रदर्शन शानदार रहा है. श्रेयस अय्यर को उनकी शानदार कप्तानी के चलते अनुभवी खिलाड़ी के तौर पर ज़िम्बाब्वे दौरे पर होने वाले टी20 सीरीज में खेलने का मौका दिया जा सकता है.

यह भी पढ़े : टी20 वर्ल्ड कप से पहले इस 33 वर्षीय खिलाड़ी ने बढ़ाई टीम इंडिया की चिंता, IPL के दूसरे हाफ़ में बेहद ही ख़राब रहा है प्रदर्शन

वेंकटेश अय्यर

आईपीएल 2024 (IPL 2024) के सीजन में वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने फाइनल मुक़ाबले में भी टीम के लिए मैच विनिंग पारी खेली थी. इससे पहले भी आईपीएल 2024 (IPL 2024) के सीजन में हुए कई मुक़ाबलों में वेंकटेश अय्यर ने शानदार प्रदर्शन किया है. जिस वजह से सिलेक्शन कमेटी ज़िम्बाब्वे दौरे के लिए वेंकटेश अय्यर के नाम पर भी विचार कर सकती है.

वरुण चक्रबर्ती

वरुण चक्रबर्ती ने टीम इंडिया (Team India) के लिए अपना आखिरी मुक़ाबला साल 2021 में खेला था. टी20 वर्ल्ड कप 2022 में ख़राब प्रदर्शन करने के बाद से लेकर अब तक वरुण चक्रबर्ती को टीम इंडिया के लिए एक भी इंटरनेशनल मुक़ाबला खेलने का मौका नहीं मिला है. ऐसे में अगर सिलेक्शन कमेटी ज़िम्बाब्वे दौरे के लिए चुने जाने वाली टीम में वरुण के द्वारा आईपीएल 2024 के सीजन में किए गए प्रदर्शन को देखेंगी तो वरुण को लंबे समय के बाद टीम इंडिया (Team India) के लिए कमबैक करने का मौका मिल सकता है.

यह भी पढ़े : केवल इस शर्त पर टीम इंडिया के हेड कोच बनेंगे गौतम गंभीर, चंद घंटो के अंदर छोड़ सकते है KKR का साथ