Home क्रिकेट T20 World Cup 2024: टीम इंडिया में नहीं मिली जगह, अब इस...

T20 World Cup 2024: टीम इंडिया में नहीं मिली जगह, अब इस युवा स्टार ने सिर्फ 26 गेंद में शतक लगाकर मचाया तहलका

1512

T20 World Cup 2024:  वेस्टइंडीज और अमेरिका की मेजबानी में आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 का रोमांच जारी है। इस मेगा टूर्नामेंट में रोहित शर्मा एंड कंपनी की नजरें 17 साल के बाद टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम करने पर लगी है। भारतीय टीम अपने स्टार खिलाड़ियों के साथ लेस वर्ल्ड कप में अपना जलवा दिखाने उतर पड़ी है, लेकिन इस टी20 वर्ल्ड कप की स्क्वॉड में एक ऐसे खिलाड़ी का नाम शामिल नहीं है, जिन्होंने आईपीएल में खूब धूम मचायी।

T20 World Cup 2024
Abhishek Sharma

टीम इंडिया से किए गए नजरअंदाज, अब 25 गेंद में ठोका शतक

आईपीएल में अपनी खतरनाक बल्लेबाजी से टीम इंडिया में जगह बनाने का दावा ठोकने के बाद भी भारतीय टीम में जगह ना मिलने के बाद इस बल्लेबाज ने अब अपने बल्ले से एक और धमाका किया है। टीम इंडिया से नजरअंदाज किए जाने वाले इस युवा खिलाड़ी ने सिर्फ 25 गेंद में शतक लगाकर सनसनी मचा दी है। टीम इंडिया के इस यंग टैलेंट ने अपनी तूफानी बल्लेबाजी में 14 छक्के और 4 चौको से खेली 25 गेंद में शतकीय पारी से पूरे वर्ल्ड क्रिकेट को हैरान कर दिया।

T20 World Cup 2024
Abhishek Sharma

ये भी पढ़े-IND vs PAK T20 World Cup: भारत और पाकिस्तान के ब्लॉबस्टर के लिए तैयार फैंस, जानें Where to Watch, Pitch & Weather Report, Head to Head, Predicted Playing-11, Squad और सबकुछ

अभिषेक शर्मा ने एक लोकल टूर्नामेंट में खेली 14 छक्के और 4 चौको से बनाया शतक

जी हां… हाल ही में आईपीएल में अपनी अलग ही अंदाज में बल्लेबाजी से फैंस का ध्यान खींचने वाले युवा बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने सिर्फ 25 गेंद में शतक लगाकर हैरान कर दिया। अपने आईपीएल वाले अंदाज को जारी रखते हुए इस युवा बल्लेबाज ने शेर ए पंजाब टी20 टूर्नामेंट में खतरनाक बल्लेबाजी की। अभिषेक शर्मा ने 26 गेंद में 101 रन की पारी खेली। गुड़गांव के इस लोकल टूर्नामेंट में अभिषेक शर्मा की टीम पंटर्स क्लब के लिए खेलते हुए मारियो क्रिकेट क्लब के खिलाफ खतरनाक बल्लेबाजी की और 11 गेंद बाकी रहते ही 250 रन के टारगेट को हासिल कर तहलका मचा दिया।

ये भी पढ़े- KKR की इस गलती की वजह से स्टार बनते- बनते रह गए सौरव नेत्रवलकर, नहीं तो आज टीम इंडिया में दे रहे होते बुमराह का साथ

आईपीएल के 17वें सीजन में अभिषेक शर्मा का दिखा तूफानी अवतार

अभिषेक शर्मा ने हाल के दिनों में अपना एक अलग रूतबा कायम किया है। पिछले ही दिनों आईपीएल के 17वें सीजन में उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बहुत ही जबरदस्त बल्लेबाजी की है। अभिषेक शर्मा ने आईपीएल के इस सीजन में 16 मैच खेले, जिसमें उन्होंने 32.27 की शानदार औसत और 204 के करीब की स्ट्राइक रेट से 473 रन बनाए। अभिषेक के बल्ले से इस दौरान 3 अर्धशतक निकले। खास बात ये रही कि उन्होंने पूरे सीजन सबसे ज्यादा 42 छक्के लगाए।