Home क्रिकेट KKR की इस गलती की वजह से स्टार बनते- बनते रह गए...

KKR की इस गलती की वजह से स्टार बनते- बनते रह गए सौरव नेत्रवलकर, नहीं तो आज टीम इंडिया में दे रहे होते बुमराह का साथ

270

Sourav Netravalkar : बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर सौरव नेत्रवलकर (Saurav Netravalkar) से जुड़ी हर तरह की खबरें ट्रेंड कर रही है. कुछ रिपोर्ट्स यह दावा करती है कि वो मौजूदा समय में अमेरिकन कंपनी ओरेकल के लिए सॉफ्टवेयर डेवलपर का काम करते है वहीं कुछ रिपोर्ट्स का दावा है कि वो अमेरिका की नेशनल टीम के लिए फुल टाइम प्रोफेशनल क्रिकेट खेलते है.

Sourav Netravalkar

आज हम इन सब से विपरीत एक ऐसी खबर लेकर आए है जिसके अनुसार सौरव नेत्रवलकर एक समय पर आईपीएल क्रिकेट में कोलकता नाईट राइडर्स को युवा खिलाड़ी के तौर पर ज्वाइन करने वाले थे लेकिन कुछ ऐसी स्थिति थी कि सौरव नेत्रवलकर ने ऑफर रिजेक्ट कर दिया. अगर ऐसा नहीं होता है तो हो सकता था टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024)में टीम इंडिया के प्लेइंग 11 में दिग्गज तेज गेंदबाज़ के रूप में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और सौरव नेत्रवलकर एक साथ खेलते हुए नज़र आ सकते थे.

IPL में KKR से खेलते- खेलते रह गए थे सौरव नेत्रवलकर

सौरव नेत्रवलकर को कोलकता नाईट राइडर्स (KKR) की फ्रेंचाइजी आईपीएल 2009 के सीजन से पहले टीम स्क्वाड के साथ यंग तेज गेंदबाज़ के रूप में शामिल करना चाहती थी कि लेकिन उस समय सौरव नेत्रवलकर ने अपने पढाई को प्राथमिकता देते हुए कोलकाता नाईट राइडर्स (KKR) से मिला हुआ आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट मिस कर दिया. उसके बाद सौरव नेत्रवलकर ने कई फ्रेंचाइजी के लिए आईपीएल में खेलने के लिए ट्रायल दिए लेकिन उनका सिलेक्शन नहीं हुआ. जिस वजह से साल 2015 में सौरव नेत्रवलकर (Sourav Netravalkar) ने अमेरिका का रूख किया.

यह भी पढ़े : पाकिस्तान के खिलाफ इन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरेंगे रोहित, 3 स्टार खिलाड़ियों को वर्ल्ड कप में देंगे डेब्यू का मौका

टीम इंडिया के लिए बुमराह का साथ दे सकते थे सौरव नेत्रवलकर

सौरव नेत्रवलकर (SouravNetravalkar) बीते कई वर्षों से अमेरिका के लिए वाइट बॉल क्रिकेट खेल रहे है. उनके वाइट बॉल क्रिकेट में खेले गए आंकड़े की बात करें तो वो काफी शानदार है. ऐसे में अगर टीम इंडिया के दिग्गज सौरव नेत्रवलकर को समय रहते इंडियन क्रिकेट के घरेलू क्रिकेट में मौका देते तो आज सौरव नेत्रवलकर भारत के दिग्गज तेज गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह का साथ दे सकते थे. जिसके बाद टीम इंडिया की टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 WorlD Cup 2024) के लिए चुनी गयी बोलिंग लाइन अप में सौरव नेत्रवलकर के रूप में अनुभव हासिल हो सकता है.

यह भी पढ़े : ब्रेकिंग : टी20 वर्ल्ड कप के बीच भारतीय क्रिकेट को लगा बड़ा झटका, 16 टेस्ट मैच खेलने वाले स्टार खिलाड़ी ने टीम बदलने का फैसला