Home क्रिकेट ब्रेकिंग : टी20 वर्ल्ड कप के बीच भारतीय क्रिकेट को लगा बड़ा...

ब्रेकिंग : टी20 वर्ल्ड कप के बीच भारतीय क्रिकेट को लगा बड़ा झटका, 16 टेस्ट मैच खेलने वाले स्टार खिलाड़ी ने टीम बदलने का फैसला

3800

T20 World Cup 2024 : भारतीय टीम मौजूदा समय में कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) में भाग ले रही है. टी20 वर्ल्ड कप 2024 में कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में खेले पहले मुक़ाबले में भारतीय टीम ने आयरलैंड को 8 विकेट से मात देकर एकतरफ़ा जीत हासिल की है लेकिन टी20 वर्ल्ड कप के बीच में भारतीय क्रिकेट को बड़ा झटका लग गया है क्योंकि टीम इंडिया (Team India) के लिए अब तक इंटरनेशनल लेवल पर 16 टेस्ट मैच खेलने वाले स्टार खिलाड़ी ने टीम बदलने का फैसला किया है.

T20 World Cup 2024

हनुमा विहारी ने टी20 वर्ल्ड कप के बीच लिया बड़ा फैसला

टीम इंडिया (Team India) के लिए इंटरनेशनल लेवल पर 16 टेस्ट मैच खेलने वाले हनुमा विहारी ने टी20 वर्ल्ड कप के बीच में अपने क्रिकेटिंग करियर से जुड़ा बड़ा फैसला लिया है. जिसके अनुसार अब यह 30 वर्षीय दिग्गज भारतीय खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट में आंध्रा नहीं बल्कि मध्यप्रदेश से खेलते हुए नज़र आएंगे. हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) को हाल ही में अपने स्टेट बोर्ड से नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट मिल गया है. जिसके बाद मीडिया में यह रिपोर्ट्स आ रही है कि अगले घरेलू सीजन से हनुमा विहारी आंध्रा की जगह मध्य प्रदेश का प्रतिनिधित्व करेंगे.

यह भी पढ़े : पाकिस्तान के खिलाफ इन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरेंगे रोहित, 3 स्टार खिलाड़ियों को वर्ल्ड कप में देंगे डेब्यू का मौका

हनुमा विहारी ने बोर्ड के साथ हुए विवाद के बाद लिया यह फैसला

घरेलू क्रिकेट सीजन 2023-24 के दौरान हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) और आंध्रा क्रिकेट बोर्ड के अधिकारियों के बीच में कई वाद- विवाद हुए है. जिसके बाद हनुमा विहारी ने अपने सोशल मीडिया पर इस बात का जिक्र किया था कि कैसे बीते कुछ समय से हो स्टेट में चल रही है राजनीति के शिकार हो रहे है.

यह भी पढ़े : पूर्व कप्तान ने टीम इंडिया पर खेला अपना दांव, बुमराह नहीं इस गेंदबाज को बताया रोहित का ट्रंप कार्ड