Home क्रिकेट IND vs PAK T20 World Cup: क्या रोहित शर्मा पाकिस्तान के खिलाफ...

IND vs PAK T20 World Cup: क्या रोहित शर्मा पाकिस्तान के खिलाफ खेलने के लिए हैं पूरी तरह फिट? हिटमैन की इंजरी पर आया बड़ा अपडेट

358

IND vs PAK T20 World Cup: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 का रोमांच सिर चढ़कर बोल रहा है। जैसे-जैसे इस महाकुंभ का कारवां आगे की तरफ बढ़ता जा रहा है, वैसे-वैसे ही रोमांच का डोज भी दोगुना होता जा रहा है। टी20 वर्ल्ड कप के बढ़ते सफर के बीच अब हर किसी की नजरें 9 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले महामुकाबले पर है। इस हाई वॉल्टेज टक्कर का ना सिर्फ भारत और पाकिस्तान के फैंस को इंतजार है, बल्कि पूरा वर्ल्ड क्रिकेट इस जंग को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहा है।

IND vs PAK
Rohit Sharma

रोहित शर्मा की चोट ने फैंस की बढ़ा दी है टेंशन

टीम इंडिया ने आयरलैंड के खिलाफ मिशन वर्ल्ड कप को शुरू कर दिया। आयरलैंड के खिलाफ रोहित शर्मा एंड कंपनी ने शानदार जीत के साथ भारतीय क्रिकेट फैंस को खुश कर दिया। इस जीत के बाद अब भारतीय टीम के पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच में जीत की उम्मीद की जा रही है। फैंस हर हाल में टीम इंडिया को पाकिस्तान के खिलाफ जीतते हुए देखना तो चाहते हैं, लेकिन आयरिश टीम के खिलाफ जीत के बीद फैंस को एक बहुत बुरी खबर मिली, जिसे लेकर टेंशन बढ़ गया है।

IND vs PAK
Rohit Sharma

ये भी पढ़े-T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप का सबसे बड़ा उलटफेर, USA ने पाकिस्तान को सुपर ओवर में हराकर चौंकाया

रोहित शर्मा की चोट को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट

17 साल बाद भारतीय टीम से टी20 वर्ल्ड कप में एक बार फिर से विजयी परचम लहराने की आस है, लेकिन आयरलैंड के खिलाफ मैच में जीत की खुशी में फैंस को कप्तान रोहित शर्मा की चोट ने गम देने का काम किया। इस मैच मे भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा को एल्बो इंजरी हो गई और उन्हें बल्लेबाजी करने के दौरान रिटायर हर्ट होकर मैदान छोड़ना पड़ा। जिसके बाद से ही फैंस टेंशन में दिख रहे हैं कि रोहित शर्मा क्या पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच से पहले फिट हो पाएंगे? हर किसी के मन मे ये सवाल दौड़ रहा है।

रोहित शर्मा पाकिस्तान के खिलाफ मैच में उतरने को तैयार

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा को पिछले मैच में बैटिंग करते हुए बाहर जाना पड़ा। जिसके बाद से ही उनकी चोट पर नजरें हैं। अब पाकिस्तान से होने वाले मैच से ठीक पहले रोहित शर्मा की चोट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। जिसमें साफ हो गया है कि रोहित शर्मा पाकिस्तान के खिलाफ खेलने के लिए पूरी तरह से फिट हैं। उन्हें इस हाई वॉल्टेज मैच से पहले नेट में प्रैक्टिस करते हुए देखा गया। ऐसे में ये फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है।