Home क्रिकेट दरभंगा के इस लाल की जगह साढ़े छह फीट लंबे तेज गेंदबाज...

दरभंगा के इस लाल की जगह साढ़े छह फीट लंबे तेज गेंदबाज की हुई GT में एंट्री, पहले भी अपनी गेंदबाजी का दिखा चूके है जलवा

639

GT : आईपीएल 2024 (IPL 2024) के सीजन में अब तक 60 मुक़ाबले खेले जा चूके है. इन 60 मुक़ाबलों के बाद केवल कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम एकमात्र ऐसी फ्रेंचाइजी है जिन्होंने आईपीएल 2024 सीजन के प्लेऑफ स्टेज के लिए क्वालीफाई किया है. उसके बचे हुए 4 स्पॉट के लिए मौजूदा समय में 7 टीमें एक दूसरे एक खिलाफ जंग लड़ते हुए नज़र आ रही है.

GT

इसी बीच गुजरात टाइटंस की टीम स्क्वाड में बड़ा बदलाव हुआ है. जिसके अनुसार बिहार के दरभंगा के रहने वाले भारतीय तेज गेंदबाज़ की जगह पर शुभमन गिल (Shubman Gill) ने अपने टीम स्क्वाड में साढ़े छह फीट लंबे तेज गेंदबाज को मौका दिया है.

सुशांत मिश्रा हुए टीम स्क्वाड से बाहर

बिहार के दरभंगा से संबंध रखने वाले भारतीय युवा लेफ्ट आर्म तेज गेंदबाज़ सुशांत मिश्रा (Shushant Mishra) को गुजरात टाइटंस की टीम ने अपने स्क्वाड में शामिल किया हुआ था लेकिन टूर्नामेंट के अंतिम दौड़ में सुशांत मिश्रा चोटिल हो गए. जिसके चलते गुजरात टाइटंस (GT) के टीम मैनेजमेंट की उन्हें टीम स्क्वाड से बाहर करने का फैसला किया है और उनकी जगह पर भारत के घरेलू क्रिकेट में खेलने वाले साढ़े छह फीट लंबे तेज गेंदबाज को टीम में मौका दिया है.

यह भी पढ़े : आईपीएल 2024 के साथ केएल राहुल ही नहीं, इन 2 कप्तानों की भी कप्तानी से हो सकती है छुट्टी

गुरनूर सिंह बराड़ की हुई गुजरात टाइटंस की टीम में एंट्री

गुरनूर सिंह बराड़ (Gurnoor Brar) इस आईपीएल सीजन गुजरात टाइटंस के साथ नेट बॉलर के तौर पर शामिल थे. इससे पहले साल 2023 में गुरनूर सिंह बराड़ पंजाब किंग्स के लिए अपना आईपीएल डेब्यू कर चूके है. ऐसे में गुरनूर सिंह बराड़ को गुजरात टाइटंस (GT) की टीम मैनजेमेंट ने सुशांत मिश्रा के चोटिल होने के बाद टीम स्क्वाड के साथ जोड़ा है.

यह भी पढ़े : टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले न्यूज़ीलैंड को लगा बड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी ने अचानक किया संन्यास का ऐलान