Home क्रिकेट आईपीएल 2024 के साथ केएल राहुल ही नहीं, इन 2 कप्तानों की...

आईपीएल 2024 के साथ केएल राहुल ही नहीं, इन 2 कप्तानों की भी कप्तानी से हो सकती है छुट्टी

4462

IPL 2024 : आईपीएल 2024 (IPL 2024) के सीजन में अब तक 59 मुक़ाबले खेले जा चूके है. ऐसे में आईपीएल 2024 के प्लेऑफ स्टेज के दौड़ से अब तक 2 टीमें बाहर हो गई है और आने वाले दिनों में अन्य टीमों के भी प्लेऑफ में पहुंचने के समीकरण बिगड़ते हुए नज़र आ रहे है.

KL Rahul

अभी हाल ही केएल राहुल (KL Rahul) और लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक संजीव गोयनका के साथ हुए विवाद के बाद ऐसा माना जा रहा है कि केएल राहुल (KL Rahul) की भी कप्तानी इस आईपीएल सीजन के साथ समाप्त हो जाएगी लेकिन यह केवल केएल राहुल के साथ ही नहीं बल्कि आईपीएल 2024 (IPL 2024) के सीजन में कप्तानी करने वाले 2और खिलाड़ियों के साथ भी होने के आसार काफी अधिक है.

इन 2 खिलाड़ियों से भी फ्रेंचाइजी छिन सकती है कप्तानी

फाफ डु प्लेसिस

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की टीम ने आईपीएल 2024 के अंतिम दौड़ में वापसी की है लेकिन टीम के प्लेऑफ स्टेज में पहुंचने के आसार काफी कम है. वहीं फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) की बढ़ती हुई उम्र को देखते हुए भी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम आईपीएल 2025 (IPL 2025) के सीजन में नए कप्तान को ढूंढ़ते हुए नज़र आ सकती है. इस बात की आंशका काफी अधिक है कि केएल राहुल आईपीएल 2025 के सीजन से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के लिए कप्तान की भूमिका निभाते हुए नज़र आ सकते है.

यह भी पढ़े : टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले न्यूज़ीलैंड को लगा बड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी ने अचानक किया संन्यास का ऐलान

शिखर धवन

आईपीएल 2024 (IPL 2024) के सीजन में पंजाब किंग्स (PBKS) की कप्तानी शिखर धवन के हाथों में थी लेकिन सीजन के पहले कुछ मुक़ाबलों में भाग लेने के बाद शिखर धवन चोटिल हो गए और उनकी फ्रैंचाइजी की कप्तान सैम करन करते हुए नज़र आए. सैम करन (Sam Curran) की कप्तानी में भी पंजाब किंग्स का हाल कुछ खास नहीं रहा और टीम प्लेऑफ स्टेज के लिए क्वालीफाई करने के दौड़ से बाहर हो गई. जिसके चलते ऐसा माना जा रहा है कि आईपीएल 2025 (IPL 2025) के सीजन में पंजाब किंग्स भी नए कप्तान को ढूंढ़ते हुए नज़र आ सकती है.

यह भी पढ़े : वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड को लगा तगड़ा झटका, बेन स्टोक्स के बाद इस दिग्गज खिलाड़ी ने भी किया टी20 वर्ल्ड कप में भाग लेने से इंकार