Home क्रिकेट Shreyas Iyer Fitness Update: स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर की फिटनेस पर कप्तान...

Shreyas Iyer Fitness Update: स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर की फिटनेस पर कप्तान रोहित शर्मा ने दिया बड़ा अपडेट

Shreyas Iyer Fitness Update: भारतीय क्रिकेट टीम पिछले कुछ महीनों से अपने कईं प्रमुख खिलाड़ियों के गैरमौजूदगी का सामना कर रही है। टीम इंडिया की वर्ल्ड कप स्क्वॉड में अहम माने जाने वाले मैच विनर खिलाड़ी पिछले कईं महीनों से चोटिल हैं। इन चोटिल खिलाड़ियों में जसप्रीत बुमराह, ऋषभ पंत, केएल राहुल के साथ ही श्रेयस अय्यर भी शामिल हैं, जिनकी चोट ने टीम इंडिया को वर्ल्ड कप 2023 से पहले चिंता में डाल दिया है।

Shreyas Iyer
Shreyas Iyer

श्रेयस अय्यर के खेलने पर जताया जा रहा था संस्पेंस

पिछले ही दिनों तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की चोट के बाद लंबे समय के अंतराल के बाद टीम में वापसी हो गई है। वहीं ऋषभ पंत का वर्ल्ड कप में खेलना लगभग नामुमकिन लग रहा है। अब फैंस को दो स्टार बल्लेबाज केएल राहुल और श्रेयस अय्यर का बहुत ही इंतजार है। इसी बीच पिछले ही हफ्ते केएल राहुल और श्रेयस अय्यर के एशिया कप में खेलने पर संस्पेंस की खबर आयी थी।

shreyas Iyer(Source_Getty Images)

ये भी पढ़े-IND VS AUS:ऑस्ट्रेलिया के इस दिग्गज ने की भविष्यवाणी, बताया कौन जीतने जा रहा है बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी

कप्तान रोहित शर्मा ने अय्यर की चोट पर दिया बड़ा अपडेट

लेकिन एक बार फिर से मुंबई के स्टार युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर की चोट और फिटनेस पर बड़ा अपडेट सामने आया है। इस बार अय्यर की फिटनेस को लेकर खुद कप्तान रोहित शर्मा ने अपडेट दिया है। जिसे सुनने के बाद टीम इंडिया और इस युवा बल्लेबाज के फैंस काफी खुश होने वाले हैं।

रोहित शर्मा ने साफ शब्दों में बताया है कि श्रेयस अय्यर इन दिनों फिटनेस को पूरी तरह से क्लीयर करने की राह पर हैं, जो जल्द ही टीम में वापसी कर सकते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान हिटमैन से अय्यर की चोट को लेकर सवाल किया गया, जिसे लेकर उन्होंने कहा कि, श्रेयस अय्यर पूरी फिटनेस हासिल करने की राह पर हैं। तो उम्मीद है कि वर्ल्ड कप के लिए सब ठीक होगा।

ये भी पढ़े-Team India: केएल राहुल और श्रेयस अय्यर के एशिया कप से बाहर होने के बाद टीम इंडिया के सामने बड़ी टेंशन, कैसे ढूंढ पाएंगे काट?

अय्यर के ठीक होने पर टीम इंडिया को मिलेगी बड़ी राहत


श्रेयस अय्यर ने पिछले कुछ साल में टीम इंडिया में खास जगह बना ली है। उन्हें भारत के लिए आने वाले वर्ल्ड कप में नंबर-4 पर प्रमुख बल्लेबाज के तौर पर देखा जा रहा है, लेकिन इसी साल उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में चोट लग गई थी, जिसके बाद से वो लगातार बाहर हैं। उन्हें कईं अहम सीरीज के साथ ही आईपीएल भी मिस करना पड़ा था। उनके स्थान पर टीम मैनेजमेंट ने नंबर-4 के लिए सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन जैसे खिलाड़ियों को अजमाया लेकिन खास सफलता नहीं मिल सकी। अब उनकी वापसी का संकेत मिलने से टीम इंडिया की ये बड़ी परेशानी हल हो जाएगी।