Home क्रिकेट बाबर आज़म की कप्तानी पर PCB जल्द लेगी बड़ा फैसला, हेड कोच...

बाबर आज़म की कप्तानी पर PCB जल्द लेगी बड़ा फैसला, हेड कोच गैरी कर्स्टन के साथ जल्द होने जा रही है मीटिंग

217

Babar Azam: पाकिस्तान की टीम का प्रदर्शन टी20 वर्ल्ड कप में कुछ खास नहीं रहा था और टीम सुपर 8 स्टेज के लिए भी क्वालीफाई नहीं कर पाई थी. जिसके बाद से बोर्ड के अंदर से कप्तान बाबर आज़म (Babar Azam) की कप्तानी पर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे थे.

Babar Azam

पाकिस्तान के लिमिटेड ओवर के कोच गैरी कर्स्टन (Gary Kirsten) ने टीम को लेकर कहा था कि पाकिस्तान के खिलाड़ी एक टीम के तौर पर मैदान पर नहीं उतरते है. इसी बीच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने लिमिटेड ओवर के कोच गैरी कर्स्टन को मीटिंग के लिए लाहौर बुलाया है. जिसके बाद ऐसा नज़र आ रहा है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) बाबर आज़म (Babar Azam) से कप्तानी लेने का फैसला कर सकती है.

गैरी कर्स्टन से PCB चीफ़ होने जा रही है मीटिंग

पाकिस्तान के लिमिटेड ओवर के हेड कोच गैरी कर्स्टन (Gary Kirsten) और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ़ मोहसिन नक़वी के बीच में टीम के खिलाड़ियों और टीम में किए जाने वाले जरुरी बदलाव को लेकर मीटिंग का आयोजन लाहौर में किया जाना है. जिसके लिए गैरी कर्स्टन लाहौर पहुंच गए है. ऐसे में अब यह देखने लायक होगा कि क्या PCB चीफ़ और गैरी कर्स्टन बाबर आज़म (Babar Azam) से टीम की कप्तानी छीनने का फैसला करते है या नहीं?

यह भी पढ़े: दूसरे टी20 मुकाबले में जीतने के बावजूद टीम इंडिया के प्लेइंग 11 में होंगे बड़े बदलाव, संजू समेत इन 4 स्टार खिलाड़ियों को मिलेगा खेलने का मौका!

टेस्ट टीम के कोच जेसन गिलेस्पी भी पाकिस्तान में ही है मौजूद

पाकिस्तान टेस्ट टीम के हेड कोच जेसन गिलेस्पी (Jason Gillespie) भी अगले महीने वाले बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के पहले पाकिस्तान के खिलाड़ियों के साथ कैंप में मौजूद है. जेसन गिलेस्पी ने भी हाल ही में पाकिस्तानी खिलाड़ियों को उनके फिटनेस लेवल को सुधारने का आदेश दिया था. ऐसे में हो सकता है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के चीफ़ मोहसिन नक़वी और गैरी कर्स्टन के बीच होने वाली मीटिंग में जेसन गिलेस्पी भी शामिल हो जाए.

यह भी पढ़े: गौतम गंभीर बने हेड कोच, तो इन 6 खिलाड़ियों की टीम इंडिया के प्लेइंग 11 में हो सकती है वापसी