Home क्रिकेट Kohli-Gambhir: ‘कोहली से मेरी लड़ाई सिर्फ मैदान तक’ एक बार फिर गौतम...

Kohli-Gambhir: ‘कोहली से मेरी लड़ाई सिर्फ मैदान तक’ एक बार फिर गौतम गंभीर ने कोहली ने लेकर जीता दिल, वीडियो देख समझ जाएंगे आप

779

Kohli-Gambhir: क्रिकेट के मैदान में कुछ खिलाड़ियों के बीच बहुत ही मधुर संबंध देखने को मिलते हैं, जब हमेशा ही वो एक-दूसरे के साथ मजाक-मस्ती या एक-दूसरे का सम्मान करते दिखाई देते हैं, तो वहीं कुछ ऐसे भी खिलाड़ी हैं, जिनकी मैदान में बहुत ही जबरदस्त तनातनी देखने को मिलती है, जो एक-दूसरे को फुटी आंख नहीं भांते हैं। ऐसा ही कुछ भारत के दो दिग्गज खिलाड़ी पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर और मौजूदा स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के बीच समझा जा सकता है।

Kohli-Gambhir
Virat Kohli-Gautam Gambhir

विराट और गंभीर के रिश्तें नहीं रहे हैं अच्छे

ये दोनों ही दिल्ली के मुंडे अक्सर ही मैदान में एक-दूसरे से तकरार करते देखे जाते रहे हैं। इसी वजह से इनके बीच रिश्तों में पूरा क्रिकेट जगत तल्खी ही मानता रहा है। लेकिन गौतम गंभीर ने विराट कोहली को लेकर इस बार जो बात बोली है, वो विराट कोहली के फैंस सुनकर काफी दंग रह जाएंगे और गौतम गंभीर की तारीफ करने लगेंगे। भारत के इस पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने विराट को लेकर दिल छू लेने वाली बात कही है।

ये भी पढ़े- IND vs SA:विराट कोहली और ऋतुराज गायकवड़ के बिना भारत की ऐसी हो सकती है पहले टेस्ट मैच की प्रेडिक्टेड प्लेइंग-11

गौतम गंभीर ने विराट पर कहा, मेरी लड़ाई सिर्फ मैदान के अंदर

गौतम गंभीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वो कोहली को लेकर कहते नजर आ रहे हैं कि उनकी कोहली से लड़ाई सिर्फ मैदान तक की सीमित रहती है। गौतम गंभीर ने विराट कोहली पर ये बयान देकर कहीं ना कहीं ये साफ कर दिया है कि उन्हें विराट कोहली से ऑफ फील्ड कोई भी दिक्कत या शिकायत नहीं है। जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं, उसे देखकर आप भी बहुत ही खुश हो जाएंगे। इस वीडियो में गंभीर ने साफ कर दिया है कि वो विराट कोहली से मैदान के बाहर कुछ भी ऐसा नहीं सोचते जैसा कि फैंस सोचते हैं।

देखे वीडियो-

एक शो में गंभीर ने कहा, कोहली को लेकर मुझे रहता है सब याद

दरअसल भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही इस सीरीज के लिए स्टार स्पोर्ट्स पर हुए एक शो में गौतम गंभीर ने होस्ट जतिन सप्रू ने विराट कोहली के 50वें शतक को लेकर सवाल किया। जिसमें जतिन सप्रु ने गौतम गंभीर ने पूछा कि क्या उन्हें विराट कोहली ने अपनी 50वीं वनडे सेंचुरी किस गेंदबाज के खिलाफ पूरी की, ये याद है या नहीं?’ इस पर गौतम गंभीर ने जवाब देते हुए कहा कि,लॉकी फर्ग्यूसन।” ये जवाब देकर गंभीर ने मुस्कुराते हुए आगे कहा कि, ये आप बार-बार दिखाना कि मुझे सब याद रहता है. लड़ाई मेरी सिर्फ मैदान पर है।”