Home क्रिकेट IPL 2024: क्या हार्दिक पंड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी...

IPL 2024: क्या हार्दिक पंड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी नहीं हैं खुश? सीनियर प्लेयर ने हार्दिक की कप्तानी पर उठाएं सवाल

248

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन का कारवां लगभग अपने आधे सफर पर पहुंच गया है। इस मेगा इवेंट में अब तक के मैचों में बहुत ही जबरदस्त रोमांच देखने को मिला है, जहां कुछ टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखी जा सकती है। आईपीएल के इस सीजन में अब तक तो बहुत ही शांति के साथ मैचों का सिलसिला चल रहा है, लेकिन अब अचानक ही एक नया विवाद जन्म लेता हुआ नजर आ रहा है। जिसके बाद अब एक बड़ा बवाल हो सकता है। ये विवाद आईपीएल के इतिहास की सबसे सफलतम टीम मुंबई इंडियंस में उठा है।

IPL: 2024
Hardik Pandya

मुंबई इंडियंस में उठा विवाद, टीम के खिलाड़ी ने कप्तानी पर उठाएं सवाल

आईपीएल का ये सीजन अब तक तो बहुत ही रोमांच के साथ बिना किसी बवाल के जारी था, लेकिन अचानक ही मुंबई इंडियंस की टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या पर उनके ही टीम के एक बहुत ही बड़े और सीनियर खिलाड़ी ने सवाल खड़े कर दिए हैं। हार्दिक पंड्या वैसे भी इस सीजन की शुरुआत होने से पहले ही मुंबई इंडियंस के कप्तान बनने को लेकर टारगेट किए जाते रहे हैं। जहां बाहरी लोगों ने उन पर जमकर निशाना साधा, लेकिन अब तो खुद टीम के ही एक खिलाड़ी ने हार्दिक की कप्तानी पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं।

IPL 2024
Mohammad Nabi

ये भी पढ़े-IPL 2024: आईपीएल के इन 5 कप्तानों पर मंडराने लगा बैन का खतरा, जानें क्या है पूरा मामला

नबी ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर खुद को गेंदबाजी नहीं देने पर खड़े किए सवाल

जी हां… हार्दिक पंड्या और मुंबई इंडियंस की टीम में एक नया विवाद खड़ा हो गया है। टीम के स्टार ऑलराउंडर और सीनियर खिलाडी मोहम्मद नबी ने अपनी ही टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या की कप्तानी पर प्रश्न चिह्न लगा दिया है। पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में जीत के बाद भी मोहम्मद नबी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक स्टोरी शेयर की, जिसमें उन्होंने हार्दिक की कप्तानी पर सवाल ख़ड़े कर दिए। मोहम्मद नबी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि, मुंबई इंडियंस आपके कप्तान हार्दिक पंड्या के कुछ फैसले बहुत ही अजीब और चौंकानें वाले हैं, नबी ने आज गेंदबाजी नहीं की।

नबी ने पोस्ट डिलीट, लेकिन नए विवाद को दे गए जन्म

फिर क्या था, नबी के इस पोस्ट के बाद बड़ा बवाल खड़ा होता नजर आ रहा है। भले ही नबी ने तो इस पोस्ट को डिलीट कर दिया, लेकिन फैंस ने तो इसका स्क्रीन शॉट लेकर वायरल कर दिया है। इसके बाद अब तरह-तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। नबी ने इस मैच में मुंबई की जीत में खास भूमिका अदा की, जिन्होंने 2 बहुत ही अहम कैच लिए तो साथ ही एक रन आउट किया। लेकिन उन्हें गेंदबाजी में मौका नहीं मिल सका। वैसे भी हार्दिक कप्तानी को लेकर तो टारगेट पर ही हैं, अब जब ये पोस्ट सामने आया है, तो आने वाले दिनों में ये बवाल आसानी से थमने वाला नहीं है।