Home क्रिकेट IPL 2023: पंजाब किंग्स के तूफानी बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो टूर्नामेंट से बाहर,...

IPL 2023: पंजाब किंग्स के तूफानी बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो टूर्नामेंट से बाहर, अब कैसे खिताबी सपने को पूरा करेगी पंजाब

278

IPL 2023:  विश्व क्रिकेट(World Cricket) में इन दिनों फैंस की नजरें पूरी तरह से 31 मार्च पर टिकी हुई है, जिस दिन टी20 क्रिकेट के हाई प्रोफाइल लीग इंडियन प्रीमियर लीग(IPL-16) का आगाज होने जा रहा है। आईपीएल में इस साल 16वां सीजन खेला जाएगा। अब इस मेगा टी20 लीग के शुरू होने में कुछ ही दिनों का समय बचा है, ऐसे में यहां खेलने वाली तमाम टीमें तैयारी में जुटी हुई हैं। 28 मई को होने वाले खिताबी जंग के लिए सभी 10 टीमें अपने आपको तैयार करने में लगी हुई है।

IPL 2023
Jonny-bairstow(Source_The Indian Express)

जॉनी बेयरेस्टो पूरे सीजन से बाहर, पंजाब किंग्स को लगा झटका

इन सभी टीमों में पंजाब किंग्स(Punjab Kings) की टीम को पहले खिताब का इंतजार है, जिसे वो पूरा करने की ताक में हैं, लेकिन शिखर धवन(Shikhar Dhawan) की अगुवायी टीम पंजाब किंग्स को उस वक्त करारा झटका लगा, जब टीम के स्टार बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो(Jonny Bairstow) ने इस पूरे टूर्नामेंट से ही बाहर होने का फैसला किया है। इंग्लैंड के इस तूफानी बल्लेबाज के बाहर होने के बाद पंजाब किंग्स के खिताबी सपने को पूरा करने को भी करारा झटका लगा है।

ये भी पढ़े- IPL 2023:आईपीएल-16 को लिए स्टार स्पोर्ट्स ने गठित किया अपना कमेन्ट्री पैनल, इन दिग्गजों के बीच एक महिला कॉमेंटेटर भी शामिल, देखे पूरी लिस्ट

जॉनी बेयरेस्टो नहीं उबर सके हैं अपनी चोट से

इंग्लैंड(Englend) के खतरनाक सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो को पिछले ही सीजन मेगा ऑक्शन(Mega Auction 2022) के दौरान पंजाब किंग्स ने 6.25 करोड़ रुपये की भारी रकम देकर अपने पाले में शामिल किया था। जिन्होंने पिछले सीजन कुछ मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन भी किया था। इस बार भी बेयरेस्टो से उनकी टीम को उम्मीद थी, लेकिन अपनी चोट के पूरी तरह से उबर नहीं पाने के कारण उन्होंने नाम वापस ले लिया है।

IPL 2023
jonny bairstow

इंग्लिश स्टार एशेज के लिए अपने आप को रखना चाहता है फिट

बेयरेस्टो की बात करें तो वो पिछले साल टी20 विश्व कप(T20 World Cup) के पहले अपना पैर फ्रैक्चर होने के बाद से ही मैदान से दूर हैं। वो लगातार दूर रहने के बाद पिछले ही दिनों फिर से प्रैक्टिस करना शुरू किया था। लेकिन पूरी तरह से फिट होने में अभी भी कुछ वक्त और लगेगा, साथ ही बेयरेस्टो चाहते हैं कि आईपीएल के खत्म होने के करीब 3 सप्ताह बाद शुरू होने वाली एशेज सीरीज(Ashes Series) के लिए भी वो अपने आपको तरोताजा रखे और चयन के लिए उपलब्ध रहे।

ये भी पढ़े-  IPL 2023: सीएसके ने आखिरी मौके पर खेला दांव, चोटिल काइल जैमीसन की जगह इस खतरनाक गेंदबाज को किया शामिल