Home क्रिकेट IPL 2023: हरभजन सिंह ने की बड़ी भविष्यवाणी, इन 4 टीमों को...

IPL 2023: हरभजन सिंह ने की बड़ी भविष्यवाणी, इन 4 टीमों को बताया प्लेऑफ की सबसे प्रबल दावेदार

IPL 2023:  इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन इन दिनों अपने पूरे रोमांचक मोड़ में चल रहा है। इस लीग में खेल रही सभी 10 टीमें जी-जान लगाकर प्लेऑफ की रेस में अपने आपको बनाए रखने की कशमकश कर रही हैं। इसी बीच अब कईं क्रिकेट पंडित और क्रिकेट एक्सपर्ट ने प्लेऑफ के लिए 4 टीमों के नाम बताने शुरू कर दिए हैं। फिलहाल करीब 46 मैचों के सफर के बाद गुजरात टाइटंस, चेन्नई सुपर किंग्स, राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपरजॉयंट्स की टीमें टॉप-4 में बनी हुई हैं।

IPL 2023
IPL 2023

हरभजन सिंह की प्लेऑफ को लेकर बड़ा अनुमान

अभी तो करीब आधा सफर हुआ है, ऐसे में किसी भी 4 टीमों का नाम लेना जल्दबाजी होगी, क्योंकि इस बार तो करीब-करीब कभी टीमें अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। इसी बीच इस सीजन में प्लेऑफ में जगह बनाने वाली 4 टीमोंम को लेकर भारत के दिग्गज ऑफ स्पिन गेंदबाज रहे हरभजन सिंह ने बड़ी भविष्यवाणी की है। यहां पर भज्जी ने चौंकातें हुए राजस्थान रॉयल्स का नाम ना लेकर मुंबई इंडियंस को इसके लिए ज्यादा दावेदार बताया है, बाकी हरभजन ने सीएसके, गुजरात और आरसीबी की टीम के नाम को अंतिम-4 में माना है।

ये खबर भी पढ़े- IPL 2023: क्या ये महेन्द्र सिंह धोनी का है आखिरी आईपीएल? सवाल पर कर दी सबकी बोलती बंद

IPL 2023
Harbhajan Singh

हरभजन ने लिया CSK, GT, RCB और MI का नाम

स्टार स्पोर्ट्स पर हरभजन सिंह ने कमेंट्री करने के दौरान जब फैंस का सवाल आया कि प्लेऑफ में कौनसी 4 टीमें प्रवेश करेंगी, तो उन्होंने जवाब दिया और कहा कि, “हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस, चेन्नई सुपर किंग्स, मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर प्लेऑफ में इस बार जगह बनाएगी।“

भज्जी ने इन 4 टीमों का नाम लेने के साथ ही राजस्थान रॉयल्स को भी माना लेकिन साथ ही मुंबई को रॉयल्स पर भारी बताया। इस दिग्गज गेंदबाज ने कहा कि राजस्थान रॉयल्स की टीम भी प्लेऑफ के पास रहेगी, मगर मुंबई इंडियंस की टीम उनसे आगे निकलकर प्लेऑफ में पहुंच जाएगी। मुंबई इंडियंस की टीम भले ही नीचे है, मगर यह टीम वापसी कर रही है और यह प्लेऑफ में जगह बनाने में कामयाब हो जाएगी

धोनी कब लेंगे संन्यास, ये तो केवल धोनी ही जानते हैं- भज्जी

इसके बाद भारत के महान ऑफ स्पिनर रहे इस गेंदबाज ने एमएस धोनी के रिटायरमेंट को लेकर भी बात की और कहा कि, केवल धोनी ही जानते हैं कि वह कब आईपीएल से रिटायर होंगे। मैनें पिछले साल कहा था कि धोनी इस साल खेलेंगे, मगर मुझे अब नहीं पता कि वह अगले साल खेलेंगे या नहीं।