Home क्रिकेट IPL 2023: गुजरात से होने वाले दूसरे क्वालीफायर मैच से ठीक पहले...

IPL 2023: गुजरात से होने वाले दूसरे क्वालीफायर मैच से ठीक पहले कैमरन ग्रीन का हैरान करने वाला बयान

140

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन अपने समापन से केवल दो कदम की दूरी पर खड़ा है। इस मेगा टी20 लीग के इस बार के एडिशन में रोमांच अपने चरम पर रहा है, जहां इसी रोमांच को आज दूसरे क्वालिफायर मैच में भी देखा जा सकता है। शुक्रवार को गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस की टीमों के बीच क्वालिफायर-2 मैच खेला जाएगा। अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में होने वाले इस बड़े मुकाबले को लेकर दोनों ही टीमें पूरी तरह से तैयार हैं, जहां एक फैंस का पूरा पैसा वसूल होने वाला है।

IPL 2023
IPL 2023

क्वालिफायर मैच से पहले कैमरन ग्रीन का बड़ा बयान

आईपीएल के इस मैच में जहां मुंबई इंडियंस ने एलिमिनेटर मैच में लखनऊ सुपरजॉयंट्स को हराकर प्रवेश किया है, तो वहीं गुजरात टाइटंस को चेन्नई सुपर किंग्स से पहले क्वालिफायर मैच में हार मिली थी, और उन्हें अब फाइनल का टिकट हासिल करने के लिए दूसरा मौका मिल रहा है। रोहित शर्मा की कप्तानी में यहां मुंबई इंडियंस की टीम पिछले मैच की जीत से बहुत ही उत्साहित हैं जहां वो यहां गुजरात टाइटंस को हराकर फाइनल में पहुंचने को लेकर बेताब दिख रहे हैं।

ये भी पढ़े- WTC FINAL 2023: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच के लिए मंगलवार को इंग्लैंड की उड़ान भरेंगे ये टीम इंडिया के ये 7 खिलाड़ी

IPL 2023
IPL 2023

गुजरात टाइटंस की तारीफ के बांधे पूल, रोहित-सूर्या को भी सराहा

मुंबई इंडियंस के लिए पहला सीजन खेल रहे स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी कैमरन ग्रीन कमाल की फॉर्म में दिख रहे हैं, जो यहां अहमदाबाद में बड़े मैच में अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार है, लेकिन इसी बीच क्वालिफायर मैच से पहले कैमरन ग्रीन ने विपक्षी टीम गुजरात टाइटंस की जमकर तारीफ की है। उन्होंने गुजरात टाइटंस को सबसे मुश्किल टीम करार दिया है। अब ये वाकई में तारीफ है या कोई माइंड गेम ये तो खुद ग्रीन ही जानते हैं।

रोहित शर्मा के पास बहुत अनुभव, सूर्या के साथ खेलना है आसान काम

उन्होंने मैच से पहले की पूर्व संध्या पर स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा कि, ‘‘रोहित शर्मा को भारत के लिये और आईपीएल में खेलने का इतना अनुभव है कि उसे पता है। मुझे लगता है कि मुंबई ने आईपीएल में अपना पहला मैच कभी नहीं जीता और उसने हमें यह बताया था। हमारी शुरूआत धीमी रही लेकिन हम सही समय पर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हैं। यही सबसे जरूरी है।

उन्होंने आगे सूर्यकुमार यादव की तारीफ की और बताया कि सूर्यकुमार यादव के साथ बल्लेबाजी करना दुनिया में सबसे आसान काम है। इसे लेकर कहा कि, मुझे लगता है कि यह दुनिया का सबसे आसान काम है. उसे स्ट्राइक देनी होती है और अगर आपको ढीली गेंद मिलती है तो उसे बाउंड्री पर भेजना है।’’

गुजरात टाइटंस की टीम सबसे मुश्किल टीम

इसके बाद इस स्टार ऑलराउंडर ने गुजरात टाइटंस को लेकर कहा कि गुजरात पूरे टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठ टीम रही हैं, सीएसके के खिलाफ थोड़ा सा कमजोर रही लेकिन वे सबसे अच्छे टीम है और उनके पास सभी तरह के खिलाड़ी हैं। सलामी बल्लेबाज कमाल कर रहे हैं और स्पिन जोड़ी (राशिद खान और नूर अहमद) को खेलना काफी मुश्किल रहा है। गुजरात एक मुश्किल टीम हैं लेकिन हम पूरी उम्मीद के साथ वहां जाएंगे।”