Home क्रिकेट IND vs PAK:  एशिया कप में भारत-पाक के बीच होने वाले महामुकाबले...

IND vs PAK:  एशिया कप में भारत-पाक के बीच होने वाले महामुकाबले की मिनटो में बिकी सभी टिकटे, जानें फाइनल मैच की टिकट कहां से करें प्राप्त

IND vs PAK:  आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप (ICC WC 2023) से पहले कुछ ही दिनों में क्रिकेट जगत पर एशिया कप का खुमार छाने वाला है। एशियाई क्रिकेट टीमों के बीच होने वाले इस टूर्नामेंट का बिगुल 30 अगस्त से बजने जा रहा है। पाकिस्तान की मेजबानी में 30 अगस्त से 17 सितंबर तक होने वाले एशिया कप(ASIA CUP 2023) के 16वें संस्करण को लेकर सभी टीमें तैयार हैं, तो फैंस भी पूरी तरह से तैयार नजर आ रहे हैं, तभी तो भारत और पाकिस्तान (IND VS PAK) के बीच 2 सितंबर को होने वाले मैच की सारी टिकट्स मिनटों में ही साफ हो गई।

IND VS PAK
IND VS PAK

भारत-पाकिस्तान मैच की सारी टिकटें मिनटों में साफ

एशिया कप का ओपनिंग मैच पाकिस्तान और नेपाल के बीच मुल्तान में 30 अगस्त को खेला जाएगा, लेकिन फैंस की नजरें तो पूरी तरह से 2 सितंबर को श्रीलंका में होने वाले भारत-पाक मुकाबले पर है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एशिया कप के इस टूर्नामेंट के टिकट्स की घोषणा की। टिकट्स का ऐलान होते ही भारत-पाकिस्तान के टिकट्स (Ind vs Pak Match Tickets) पर ऐसी मार पड़ी कि ये देखते ही देखते कुछ ही समय में साफ हो गई।

IND VS PAK
IND VS PAK(Source_Getty Images)

ये भी पढ़े-IND VS PAK WC 2023: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनिस की ललकार, हमारी टीम में हैं भारत के खिलाफ अकेले दम पर मैच जीताने वाले खिलाड़ी

10 सितंबर को भी है इंडो-पाक मैच की संभावना, इसके टिकटे भी बिकी

इतना ही नहीं दर्शकों ने तो 10 सितंबर को ग्रुप-ए की पहले और दूसरे नंबर की टीम के बीच होने वाले मैच की टिकट भी खरीद ली है, क्योंकि इस मैच में पूरी संभवना है कि भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) की टीमें एक बार फिर से आमने-सामने होंगी। इस मैच के टिकट की प्राइज की बात करें तो ये न्यूनतम 14,500 पाकिस्तानी रूपये और सबसे महंगा टिकट 58,000 पाकिस्तानी रूपये है। लेकिन इसके बावजूद भी इस दूसरे संभावित इंडो-पाक मुकाबले की टिकटे भी बिक चुकी हैं।

फाइनल में भी हो सकती है भारत-पाक टक्कर, यहां जाकर खरीदें टिकट

इन दोनों मैचों की टिकट साफ होने के बाद अब जो दर्शक भारत और पाकिस्तान का मैच स्टेडियम से देखना चाहते हैं, उन्हें भी मौका मिल सकता है, क्योंकि इस टूर्नामेंट के फाइनल मैच में भी इन दोनों चिर-विरोधी टीमों का आना मुमकिन है। ऐसे में अगर ये दोनों टीमें फाइनल मैच में भिड़ती है, तो दर्शकों को इस टूर्नामेंट में भारत-पाक की टक्कर तीसरी बार देखने को मिल सकती है। 17 सितंबर को कोलंबो में होने वाले फाइनल मैच की टिकट आप PCB.bookme.pk वेबसाइट पर जाकर हासिल कर सकते हैं। इस मैच की भी न्यूनतम राशि 14,500 पाकिस्तानी रूपये है, तो सबसे महंगी टिकट 600 डॉलर की है।