Home क्रिकेट IND vs AUS Final: टीम इंडिया को फाइनल के लिए ‘हार्दिक’ शुभकामनाएं,...

IND vs AUS Final: टीम इंडिया को फाइनल के लिए ‘हार्दिक’ शुभकामनाएं, भारत के खिलाड़ियों को लेकर कही दिल छू लेने वाला बात

80

IND vs AUS Final: क्रिकेट जगत के सबसे बड़े इवेंट आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप अब अपने आखिरी मैच पर जा पहुंचा है। रविवार, 19 नवंबर को इस 13वें एडिशन का खिताबी मुकाबला खेला जाना है। जहां एक तरफ मेजबान टीम इंडिया है, तो दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया की टीम है। अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले इस हाई प्रोफाइनल मैच के लिए दोनों ही टीमें पूरी तरह से तैयार हैं, जिसमें रोहित शर्मा एंड कंपनी फेवरेट के रूप में देखी जा रही है।

IND vs AUS Final
Hardik Pandya

टीम इंडिया के मिली हार्दिक बधाई

अपनी सरजमीं पर खेले जा रहे इस वर्ल्ड कप के लिए करोड़ों भारतीय फैंस अपनी टीम को खिताबी हैट्रिक पूरी करते हुए देखना चाहते हैं। जिसके लिए देशभर से भारतीय क्रिकेट टीम को खूब शुभकामनाएं मिल रही हैं। भारती टीम को जीत के लिए मिल रही बधाईयों में टीम के सबसे अहम खिलाड़ी के रूप में हिस्सा रहे हार्दिक पंड्या ने भी अपने साथियों को वर्ल्ड कप फाइनल से पहले हार्दिक बधाई देते हुए दिल छू लेने वाली बात कही है।

ये भी पढ़े- ICC World Cup 2023:  वर्ल्ड कप में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट के लिए ICC ने इन 9 खिलाड़ियों को किया नोमिनेट, जानें भारत से कितने खिलाड़ी शामिल?

हार्दिक पंड्या ने वीडियो जारी कर कहा, इतिहास रचने से एक कदम दूर

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या ने टीम इंडिया को विश करते हुए इस वीडियो के जरिए कहा कि, “मुझे इस टीम पर काफी गर्व है। अब तक हमारी टीम ने जैसा प्रदर्शन किया है, वह सालों की कड़ी मेहनत का नतीजा है। हम लोग बचपन से सपना देखते हैं कि अपने देश के लिए जीते”

हार्दिक पंड्या ने इस बात को आगे जारी रखते हुए कहा कि, अब हम इतिहास रचने से महज एक कदम दूर हैं। हम लोग बचपन से सपना देखते हैं कि अपने देश के लिए वर्ल्ड कप खेलें। यह हमारे लिए बेहद खास है। वर्ल्ड कप ना सिर्फ अपने लिए जीतना है बल्कि हमारे पीछे खड़े बिलियन लोगों के लिए जीतना है। मैं अपनी टीम के साथ हमेशा खड़ा हूं। मेरे दिल आप सब लोगों को प्यार… अब कप अपने घर ले आओ, जय हिंद…

चोट के चलते बाहर हैं हार्दिक पंड्या

इस वर्ल्ड कप में टीम के साथ रहने वाले हार्दिक पंड्या को बीच वर्ल्ड कप सफर चोटिल होकर छोड़ना पड़ा। उन्हें भारत के लीग राउंड के बांग्लादेश के खिलाफ 19 अक्टूबर को खेले गए चौथे मैच में गेंदबाजी के दौरान टखना मुड़ जाने पर बाहर जाना पड़ा। इसके बाद उनकी ये चोट गंभीर होने के कारण उन्हें पूरे टूर्नामेंट से ही दूर रहना पड़ा। अब वो टीम से दूर जरूर हैं, लेकिन अपने साथियों का हौंसला बढ़ानें में पीछे नहीं हैं।

IND VS AUS FINAL
Hardik Pandya