Home क्रिकेट अपने पुराने रंग में लौटे हार्दिक पांड्या, वॉर्म-अप मुक़ाबले में इतनी बाउंड्री...

अपने पुराने रंग में लौटे हार्दिक पांड्या, वॉर्म-अप मुक़ाबले में इतनी बाउंड्री लगाकर साबित की अपनी फॉर्म

219

Hardik Pandya : टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2024) में आयरलैंड के खिलाफ अपना पहला मुक़ाबला खेलने से पहले न्यूयोर्क के मैदान पर बांग्लादेश के खिलाफ वॉर्म-अप मुक़ाबला खेल रही है. बांग्लादेश के खिलाफ जारी वॉर्म-अप मुक़ाबले में हार्दिक पांड्या अपने पुराने रंग में दिखाई दिए. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने बांग्लादेश के खिलाफ हुए वॉर्म-अप मुक़ाबले में बांग्लादेश के गेंदबाज़ो की खूब धुनाई. जिसके बाद अब ऐसा माना जा रहा है कि हार्दिक पांड्या अब अपने पुराने फॉर्म में वापिस लौट गए है.

Hardik Pandya

टीम इंडिया के लिए हार्दिक ने निभाया फिनिशर का रोल

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने टीम के लिए पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 23 गेंदों पर 40 रनों की पारी खेली. इस दौरान हार्दिक पांड्या क्रिकेट फील्ड पर अपने पुराने अंदाज़ में दिखाए दिए. अपनी नाबाद 40 रनों की पारी में हार्दिक पांड्या ने 2 चौके और 4 छक्के लगाए. जिसके चलते हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के बल्लेबाज़ी के अंदाज़ की हर कोई तारीफ़ करते हुए नज़र आ रहा है.

यह भी पढ़े : टी20 वर्ल्ड कप से ठीक पहले दो देशो से इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने वाले इस दिग्गज ने लिया बड़ा फैसला, 30 की उम्र में अचानक किया संन्यास का ऐलान

टीम इंडिया के लिए चौथे टी20 वर्ल्ड कप में खेलेंगे हार्दिक

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने टीम इंडिया के लिए अपने करियर की शुरुआत 2016 में हुई थी. साल 2016 से हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस के साथ 3 आईपीएल ख़िताब जीतने के साथ- साथ अपनी कप्तानी में हार्दिक ने साल 2022 में गुजरात टाइटंस कस कप्तान बनाया था. टी20 वर्ल्ड कप के आंकड़े देखें तो अब तक हार्दिक पांड्या टी20 वर्ल्ड कप में 3 बार टीम इंडिया का नितृवत कर सकते है वही चौथी बार के लिए भी वेस्टइंडीज और अमेरिका में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में भी हार्दिक पांड्या (Hardik Panyda) का चयन हो गया है.

यह भी पढ़े : टीम इंडिया के दिग्गज ने संन्यास लेकर चंद दिनों के अंदर संभाली बड़ी जिम्मेदारी, अब इस टीम के लिए मेंटर की भूमिका में आएंगे नज़र