Home क्रिकेट IPL 2024 के बीच सीजन में CSK को लगा बड़ा झटका, टीम...

IPL 2024 के बीच सीजन में CSK को लगा बड़ा झटका, टीम के लिए 1 मई तक ही खेलते हुए नज़र आएगा ये मैच विनर

1017

CSK : आईपीएल 2024 (IPL 2024) के सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम ने अब तक खेले 6 मुक़ाबलों में से 4 मुक़ाबलों में जीत और 2 मुक़ाबलों में हार का सामना किया है. चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने अपना आखिरी मुक़ाबला मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेला था. जिसमें फैंस को महेंद्र सिंह धोनी के बल्ले से 3 छक्के देखने को मिले थे और अंत में शानदार गेंदबाज़ी का प्रदर्शन करते हुए टीम ने मुंबई इंडियंस (MI) को 20 रनों से मात देकर सीजन में अपना चौथा मुक़ाबला जीता था.

CSK

इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के लिए बुरी खबर निकलकर सामने आ रही है क्योंकि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए इस सीजन में मैच विनर साबित होने वाला यह खिलाड़ी केवल आईपीएल 2024 के सीजन में 1 मई तक अपने टीम का साथ दे पाएगा.

मुस्तफिजुर रहमान 1 मई के बाद IPL 2024 के सीजन में नहीं देंगे दिखाई

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज़ मुस्तफिजुर रहमान (Mustafizur Rahman) को चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने ऑक्शन में अपने टीम स्क्वाड में शामिल किया था. इस सीजन में मुस्तफिजुर रहमान (Mustafizur Rahman) ने अब तक टीम के लिए 5 मुक़ाबलों में 10 विकेट हासिल किए है.

ऐसे में देखा जाए तो इस समय चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की बोलिंग डिपार्टमेंट के सबसे बड़े मैच विनर मुस्तफिजुर रहमान ही है लेकिन बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें आईपीएल 2024 (IPL 2024) के सीजन में भाग लेने के लिए केवल 1 मई तक की तारीख तक का ही नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट दिया था. जिसके चलते 1 मई को पंजाब किंग्स के खिलाफ होने वाले मुक़ाबले के बाद मुस्तफिजुर रहमान आईपीएल 2024 (IPL 2024) के सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए नहीं दिख पाएंगे.

यह भी पढ़े : टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए इस दिन होगा टीम इंडिया का सिलेक्शन, रोहित, कोहली समेत इन 15 खिलाड़ियों के नाम पर लग सकता है अमेरिकी वीजा का ठप्पा

CSK के लिए साबित हो सकता है बड़ा झटका

आईपीएल 2024 (IPL 2024) के सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के टीम स्क्वाड में शामिल गेंदबाज़ अपना रंग दिखा पाने में अधिकांश तौर पर नाकाम ही रहे है. ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में से अगर मुस्तफिजुर रहमान (Mustafizur Rahman) का विकल्प भी हट जाता है तो टीम की गेंदबाज़ी काफी कमजोर नज़र आ सकती है. जिससे चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को आईपीएल 2024 (IPL 2024) के सीजन में भारी नुकसान झेलना पड़ सकता है.

यह भी पढ़े : IPL के बीच KKR के इस स्टार खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान, टी20 वर्ल्ड कप में खेलने से किया साफ इनकार