Home क्रिकेट टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका,...

टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, कप्तान रोहित शर्मा हुए चोटिल, साथी खिलाड़ी ने दी बड़ी अपडेट

1597

Rohit Sharma : टीम इंडिया के टी20 वर्ल्ड कप स्क्वाड का चयन हो गया है. टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में टीम इंडिया की कप्तानी करने की जिम्मेदारी रोहित शर्मा को प्रदान की गई है.

Rohit Sharma

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में वेस्टइंडीज और अमेरिका में होने वाले आईसीसी इवेंट में टीम इंडिया 11 साल के बाद चैंपियन बनना चाहेगी लेकिन टूर्नामेंट के शुरू होने से लगभग 1 महीने पहले ही टीम इंडिया के क्रिकेट समर्थकों को बड़ा झटका लग गया है क्योंकि टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज़ और कप्तान रोहित शर्मा टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले ही चोटिल हो गए है. जिसके चलते अब सबके मन में यहीं सवाल है कि क्या रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टी20 वर्ल्ड कप से पहले पूरी तरह फिट हो पाएंगे?

रोहित शर्मा को हो रही है पीठ में दर्द की समस्या

मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान और टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कल (03 मई) को मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच हुए मुक़ाबले के लिए फील्डिंग करते हुए नज़र नहीं आ रहे थे. रोहित शर्मा कोलकाता नाईट राइडर्स (KKR) की फील्डिंग के दौरान डग आउट में मौजूद थे. ऐसे में जब मुक़ाबले के बाद टीम में उनके साथी खिलाड़ी पीयूष चावला से रोहित शर्मा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि रोहित शर्मा के पीठ में दर्द है. जिसके कारण उन्होंने मुक़ाबले में इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर हिस्सा लिया.

यह भी पढ़े : रोहित शर्मा के लिए T20 World Cup में सिरदर्द बन सकता है यह खिलाड़ी, आंकड़े दे रहे इस बात की गवाही

रोहित बाहर हुए थे इस खिलाड़ी पर आ जाएगी बड़ी जिम्मेदारी

रोहित शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम में एक मात्र ऐसे खिलाड़ी है जिन्होंने अब तक टी20 फॉर्मेट में हुए सभी वर्ल्ड कप में भाग लिया है लेकिन वेस्टइंडीज और अमेरिका में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में अगर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपनी इंजरी के चलते बाहर हो जाते है तो टीम के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) पर टीम इंडिया को 17 साल बाद चैंपियन बनाने की अतिरिक्त जिम्मेदारी आ जाएगी.

यह भी पढ़ें: PBKS vs CSK: करो या मरो मुकाबले में पंजाब के खिलाफ इस प्लेइंग 11 के साथ उतरेगी चेन्नई, एक-दो नहीं बल्कि 4 नए खिलाड़ियों को मौका