Home क्रिकेट Big Bash League: मैच खेलने के लिए इस कंगारू खिलाड़ी ने स्पेशल...

Big Bash League: मैच खेलने के लिए इस कंगारू खिलाड़ी ने स्पेशल हैलीकॉप्टर से सीधे स्टेडियम में मारी एन्ट्री, वायरल हुआ वीडियो

Big Bash League: क्रिकेटर्स किसी मैच में खेलने के लिए स्टेडियम में आमतौर पर बस से आते हुए नजर आते हैं। अक्सर ही देखा गया है कि किसी भी मैच से कुछ देर पहले क्रिकेटर्स बस से स्टेडियम के बाहर एन्ट्री लेते हैं और इसके बाद मैच की प्रैक्टिस या मैच में उतरते हैं। लेकिन क्या आपने कभी देखा है कि कोई क्रिकेटर मैच खेलने के लिए हवाई यात्रा करते हुए हैलीकॉप्टर से सीधे मैदान में एन्ट्री मारे। शायद आपने ऐसा कभी नहीं देखा होगा, लेकिन आज हम आपको ऐसा ही नजारा दिखाते हैं।

Big Bash League
David Warner

एक क्रिकेटर ने स्पेशल हैलीकॉप्टर से मैच खेलने सीधे मैदान में मारी एन्ट्री

जी हां..आप ये नजारा देखकर हैरान रह जाएंगे, जहां एक क्रिकेटर मैच खेलने के लिए होटल से स्टेडियम बस से नहीं पहुंचा बल्कि एक हैलीकॉप्टर से उड़ते हुए जहां मैच खेला जाना है उस स्टेडियम में एन्ट्री मारी और हर किसी को चौंका दिया। ऐसी शाही एन्ट्री ना तो आपने कभी देखी होगी और ना ही इस बारे में सुना होगा। तो चलिए तैयार हो जाइए आखिर किस क्रिकेटर ने एक अलग ही अंदाज में मैच खेलने के लिए मैदान में प्रवेश किया।

Big Bash League
David Warner

ये भी पढ़े-IND vs ENG: टेस्ट सीरीज में कैसा हो सकता है Team India का Predicted Squad, ईशान किशन की होगी वापसी तो केएल राहुल का क्या होगा रोल?

डेविड वॉर्नर सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में हैलीकॉप्टर से पहुंचें

हाल ही में टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह चुके ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी डेविड वॉर्नर ने ऐसा किया है, जहां उन्होंने एक अलग ही अंदाज में मैदान में दाखिला लिया। ऑस्ट्रेलिया में इन दिनों बिग-बैश लीग का रोमांच जारी है। इस लीग में सिडनी थंडर की टीम से खेलने वाले डेविड वॉर्नर ने शुक्रवार को मैच खेलने के लिए सिडनी क्रिकेट ग्राउंड हैलीकॉप्टर से पहुंचे। इस दौरान जैसे ही वॉर्नर ने हैलीकॉप्टर से मैदान में ग्रैंड एन्ट्री ली, तुरंत ही वहां पर मौजूद फैंस में जबरदस्त हो-हल्ला देखने को मिला।

देखे पूरा वीडियो

अपने भाई की शादी से सीधे सिडनी स्टेडियम में उतरे डेविड वॉर्नर

ये एक बहुत खा नजारा था। दरअसल ऑस्ट्रेलिया का इस पूर्व सलामी बल्लेबाज अपने भाई की शादी में शरीक होने पहुंचा था। शादी अटेंड करने के बाद डेविड वॉर्नर सीधे मैच खेलने के लिए सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में हैलीकॉप्टर से पहुंचे। वैसे पहले तो उनके हैलीकॉप्टर की लैंडिंग सिडनी क्रिकेट ग्रांउड के पास में ही स्थित एलियांज स्टेडियम में होनी थी। लेकिन आखिरी पलों में इसका शेड्यूल बदला और वॉर्नर का हैलीकॉप्टर सीधे सिडनी के मैदान में उतरा। इसके लिए उन्होंने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से स्पेशल परमिशन ली थी। इसी से उन्होंने सीधे सिडनी क्रिकेट ग्राउंड के आउटफील्ड में एन्ट्री ली।

संन्यास के बाद पहली बार मैदान में उतर रहे हैं वॉर्नर

इस बार बिग-बैश लीग में डेविड वॉर्नर पहला मैच खेलने जा रहे हैं। जहां उनकी टीम सिडनी थंडर का सामना सिडनी सिक्सर से शुक्रवार को होने जा रहा है। डेविड वॉर्नर के आने के बाद कैमरन ग्रीन की कप्तानी में खेल रही सिडनी थंडर की टीम अब और भी ज्यादा मजबूत हो गई है। ऐसे में टेस्ट में संन्यास के बाद वॉर्नर के प्रदर्शन पर हर किसी की नजरें रहने वाली हैं।