Home क्रिकेट हार्दिक के बाद यह स्टार ऑलराउंडर टीम इंडिया के लिए साबित हो...

हार्दिक के बाद यह स्टार ऑलराउंडर टीम इंडिया के लिए साबित हो सकता है मैच विनर, जिंबाब्वे दौरे पर मिल सकता है डेब्यू करने का मौका

366

Team India : टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) बीते 1 दशक से टीम के लिए सबसे बड़े मैच विनर साबित हो रहे है लेकिन बीते कुछ समय से हार्दिक पांड्या अपनी इंजरी के चलते टीम इंडिया के लिए निरंतर रूप से इंटरनेशनल लेवल पर नहीं खेल पा रहे है.

Team India

इसी को देखते हुए बीसीसीआई (BCCI) ने घरेलू क्रिकेट और आईपीएल क्रिकेट में शानदार प्रतिभा का प्रदर्शन करने वाले युवा ऑलराउंडर को जल्द ही इंटरनेशनल लेवल पर टीम इंडिया के लिए प्रतिनिधित्व करने का मौका देने पर विचार किया है. जिसके चलते टीम इंडिया (Team India) को आने वाले समय में आईसीसी इवेंट में हार्दिक पांड्या के बाद एक और स्टार ऑलराउंडर का विकल्प मिल सके.

नीतीश कुमार रेड्डी को मौका देने का सोच सकती है BCCI

20 वर्षीय युवा ऑलराउंडर नीतीश कुमार रेड्डी (Nitish Kumar Reddy) आईपीएल 2024 के सीजन में सनराइज़र्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए नज़र आ रहे है. नीतीश कुमार रेड्डी (Nitish Kumar Reddy) ने आईपीएल 2024 के सीजन में अब तक खेले 7 मुक़ाबलों में 150 से अधिक की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी करते हुए रन बनाए है वहीं दूसरी तरफ़ गेंदबाज़ी में नीतीश कुमार रेड्डी ने 3 विकेट हासिल किए है.

यह भी पढ़े : कौन लगाएगा पंजाब किंग्स की नैय्या को पार? धवन, बेयरस्टो के बाद अब इस खिलाड़ी ने भी छोड़ा टीम का साथ

ज़िम्बाब्वे दौरे के लिए मिल सकता है खेलने का मौका

आईपीएल 2024 (IPL 2024) के सीजन में खेलने वाले स्टार ऑलराउंडर नीतीश कुमार रेड्डी (Nitish Kumar Reddy) को जुलाई महीने में वाले ज़िम्बाब्वे दौरे के टी20 सीरीज में खेलने का मौका मिल सकता है. नीतीश कुमार रेड्डी को सिलेक्शन कमेटी टी20 फॉर्मेट में निरंतर रूप से खेलने का मौका दे सकते है और धीरे- धीरे उन्हें वाइट बॉल फॉर्मेट में खेलने का मौका मिल सकता है. जिससे नीतीश कुमार रेड्डी टीम इंडिया (Team India) के लिए सबसे बड़े मैच विनर साबित हो सकते है.

यह भी पढ़े : टी20 वर्ल्ड कप में यह 3 गेंदबाज़ बन सकते है जसप्रीत बुमराह के साथी, नंबर 2 को 5 साल बाद मिल सकता है टीम इंडिया में खेलने का मौका