Home क्रिकेट कौन लगाएगा पंजाब किंग्स की नैय्या को पार? धवन, बेयरस्टो के बाद...

कौन लगाएगा पंजाब किंग्स की नैय्या को पार? धवन, बेयरस्टो के बाद अब इस खिलाड़ी ने भी छोड़ा टीम का साथ

271

Punjab Kings : आईपीएल 2024 (IPL 2024) के सीजन में पंजाब किंग्स की टीम ने सीजन में अब तक 8 मुक़ाबले खेले है. इन 8 मुक़ाबलों में से पंजाब किंग्स की टीम ने सीजन में अब तक केवल 2 मुक़ाबलों में जीत अर्जित की है. पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की टीम के लिए आईपीएल 2024 के सीजन में अब तक कुछ खास नहीं रहा है. टीम ने कप्तान शिखर धवन और जॉनी बेयरस्टो जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को चोट के चलते पहले ही खो दिया है.

Punjab Kings

इसी बीच पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की टीम को एक और बड़ा झटका लगा है जिसके बाद ऐसा लग रहा है कि आईपीएल 2024 (IPL 2024) के सीजन में तो अब पंजाब किंग्स की नैय्या शायद ही पार हो पाएगी.

सिकंदर रजा छोड़ देंगे पंजाब किंग्स का साथ

आईपीएल 2023 के सीजन में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की टीम में शामिल होने वाले ज़िम्बाब्वे के वाइट बॉल फॉर्मेट के कप्तान सिकंदर रज़ा ने आईपीएल 2024 के मिड सीजन के दौरान ही अपनी फ्रेंचाइजी का साथ छोड़ देंगे. ऐसा इसलिए है क्योंकि सिकंदर रज़ा (Sikanadar Raza) को 3 मई से ज़िम्बाब्वे क्रिकेट टीम के लिए बांग्लादेश दौरे पर टी20 सीरीज खेलनी है. बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज समाप्त होने के बाद सिकंदाज़ रज़ा आईपीएल 2024 (IPL 2024) के अंतिम पड़ाव में एक बार फिर टीम के साथ जुड़ते हुए नज़र आ सकते है.

यह भी पढ़े : मिच मार्श हुए IPL 2024 से बाहर, रिप्लेसमेंट के तौर पर हांग कांग के इस विदेशी खिलाड़ी को DC कर सकती है टीम में शामिल

पंजाब किंग्स को लग सकता है बड़ा झटका

आईपीएल 2024 के सीजन में सिकंदर रज़ा (Sikandar Raza) के बाहर चले जाने के बाद पंजाब किंग्स की टीम को काफी बड़ा झटका लगने वाला है. आईपीएल 2024 के सीजन में पहले से ही पंजाब किंग्स की टीम स्क्वाड में शामिल विदेशी खिलाड़ियों का प्रदर्श काफी औसतन रहा है. ऐसे में सिकंदर रज़ा के बाहर होने से पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को काफी बड़ा झटका लग सकता है.

यह भी पढ़े : दिल्ली के इस दिग्गज खिलाड़ी ने वर्ल्ड कप से पहले मिलाया दूसरे देश से हाथ, मेगा टूर्नामेंट में निभाते नज़र आएंगे यह अहम रोल