Home क्रिकेट 39 वर्षीय दिग्गज की हुई टीम में वापसी, कहा- मैं इस टीम...

39 वर्षीय दिग्गज की हुई टीम में वापसी, कहा- मैं इस टीम को बनाऊंगा चैंपियन

800

Wriddhiman Saha : रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) जिन्होंने भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में 40 टेस्ट मैच खेले है. इन 40 टेस्ट मैच में रिद्धिमान साहा ने अपने कीपिंग और कई मौके पर अपने बल्ले से टीम इंडिया को कई मुक़ाबले में जीत दर्ज़ करने में अहम भूमिका निभाई.

Wriddhiman Saha

ऐसे तो रिद्धिमान साहा ने टीम इंडिया (Team India) के लिए अपना आखिरी मुक़ाबला साल 2021 में खेला था लेकिन हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) अब 39 वर्ष की उम्र में एक बार अपनी टीम के लिए वापसी कर रहे है और उन्होंने इस बार टीम में अपने कमबैक को लेकर बड़ा बयान दिया है कि वो अपनी टीम को इस बार चैंपियन बनाने के लिए मैदान पर उतरेंगे.

रिद्धिमान साहा की 2 साल बाद हुई बंगाल की टीम में वापसी

रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) जिन्हे बंगाल क्रिकेट में दिग्गज की उपाधि प्राप्त है उन्होंने बोर्ड के अधिकारी से हुई कई तरह की बेहस के बाद बंगाल को छोड़ त्रिपुरा का दामन थाम लिया था लेकिन हाल ही में रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने एक बार फिर बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के अधिकारी से बात करने के बाद त्रिपुरा से वापिस बंगाल आने का फैसला किया है. जिस वजह से रिद्धिमान साहा अब एक बार फिर घरेलू क्रिकेट में बंगाल के लिए रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) में खेलते हुए दिखाई दे सकते है.

यह भी पढ़े : ब्रेकिंग : टी20 वर्ल्ड कप के बीच भारतीय क्रिकेट को लगा बड़ा झटका, 16 टेस्ट मैच खेलने वाले स्टार खिलाड़ी ने टीम बदलने का फैसला

रिद्धिमान साहा ने बंगाल टीम में अपने कमबैक को लेकर दिया बयान

रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने हाल ही में बंगाल टीम में वापसी को लेकर बयान देते हुए कहा कि –

” मैं अभी तक बंगाल क्रिकेट संघ के अधिकारियों से नहीं मिला हूं, लेकिन अभ्यास के दौरान बंगाल के ड्रेसिंग रूम में गया था और वहां कुर्सियों के रंग बदल गये हैं। इस बार यह अलग दिख रहा है”

उन्होंने अपने बयान में आगे कहा कि

” मैंने कभी अतीत में नहीं जीता हूँ, मैं हमेशा वर्तमान में जीता हूं, मैंने यहीं से अपना सफर शुरू किया था, अब जब मैं वापस आ गया हूं तो मैं बंगाल की टीम में मौका पाने की पूरी कोशिश करूंगा”

यह भी पढ़े : अमेरिका के खिलाफ रोहित शर्मा प्लेइंग 11 में कर सकते है बड़े बदलाव, सूर्या-दुबे बाहर, इन 3 खिलाड़ियों को मिल सकता है डेब्यू का मौका