Home क्रिकेट गैरी कर्स्टन के कोच बनने के साथ ही पाकिस्तान क्रिकेट में मचा...

गैरी कर्स्टन के कोच बनने के साथ ही पाकिस्तान क्रिकेट में मचा हड़कंप, दिग्गज खिलाड़ी ने कोच पर लगाए गंभीर आरोप

2076

Gary Kirsten : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ हुई टी20 सीरीज के दौरान ही साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी गैरी कर्स्टन को टीम के वाइट बॉल क्रिकेट के कोच का पद प्रदान कर दिया था.

Gary Kirsten

गैरी कर्स्टन (Gary Kirsten) की बात करें तो वो अभी तक पाकिस्तान टीम के साथ जुड़े भी नहीं है लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट में टीम के कोच गैरी कर्स्टन को लेकर कई तरह के सवाल उठने लगे है. इसी दौरान पाकिस्तान के एक दिग्गज खिलाड़ी ने गैरी कर्स्टन के टीम के प्रति व्यवहार को लेकर गंभीर आरोप लगाए है.

पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी अहमद शहज़ाद ने उठाए गैरी कर्स्टन पर सवाल

पाकिस्तान के लिए साल 2009 में हुए टी20 वर्ल्ड कप में टीम स्क्वाड में शामिल अहमद शहज़ाद (Ahmad Shahzad) ने पाकिस्तानी मीडिया में गैरी कर्स्टन पर बात करते हुए कहा कि

“गैरी कर्स्टन एक मशहूर कोच हैं, लेकिन जब टीम का सेलेक्शन होगा तो क्या उन्हें जानकारी दी जाएगी? वो लाहौर में बड़े नहीं हुए हैं और न ही उनका बचपन यहां बीता है. ऐसे में वो पाकिस्तानी खिलाड़ियों को नहीं जानते हैं”

यह भी पढ़ें: PBKS vs CSK: करो या मरो मुकाबले में पंजाब के खिलाफ इस प्लेइंग 11 के साथ उतरेगी चेन्नई, एक-दो नहीं बल्कि 4 नए खिलाड़ियों को मौका

साल 2009 में वर्ल्ड विनिंग टीम का हिस्सा था अहमद शहज़ाद

साल 2009 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने मोहम्मद यूनुस की कप्तानी में टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) का ख़िताब जीता था. पाकिस्तान के उस वर्ल्ड कप विनिंग स्क्वाड में पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी अहमद शहज़ाद भी शामिल थे. अहमद शहज़ाद उस समय टीम के लिए सलामी बल्लेबाज़ी का रोल निभाते हुए नज़र आते थे.

यह भी पढ़े : रोहित शर्मा के लिए T20 World Cup में सिरदर्द बन सकता है यह खिलाड़ी, आंकड़े दे रहे इस बात की गवाही