Home क्रिकेट Team India: वर्ल्ड चैंपियंस लौटे घर, मरीन ड्राइव पर होने वाले रोड़...

Team India: वर्ल्ड चैंपियंस लौटे घर, मरीन ड्राइव पर होने वाले रोड़ शो के लिए हिटमैन ने फैंस को दिया खास मैसेज

223

Team India: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप चैंपियन बनने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम ने अपनी भारत भूमि पर कदम रख दिया है। वेस्टइंडीज और अमेरिका की सरजमीं पर खेले गए इस हाई प्रोफाइल टूर्नामेंट में रोहित शर्मा एंड कंपनी ने अपने देश का तिरंगा गाड़कर दुनिया को दिखा दिया कि वो किसी से कम नहीं हैं। जहां टीम इंडिया ने फाइनल मैच में दक्षिण अफ्रीका की टीम को 7 रन से रोमांचक मैच में जीत हासिल की और दूसरी बार टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया।

Team India
Team India

अपने वतन लौटे चैपियंस, प्रधानमंत्री के साथ होगी मुलाकात

भारतीय क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप को अपने नाम करने के करीब 5 दिन के बाद अपने वतन लौट आयी है। जहां गुरुवार सुबह को टीम इंडिया के चैंपियंस ने अपने देश में कदम रखा, जहां उनकी फ्लाइट देश की राजधानी दिल्ली में लैंड हुई। अपने देश लौटने के साथ ही भारतीय क्रिकेट टीम का एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत हुआ और इसके बाद चैंपियन टीम के खिलाड़ी होटल के लौट गए। जहां अब गुरुवार को सुबह 11 बजे देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ चैंपियंस की मुलाकात होगी।

Team India
Team India Chamipions

ये भी पढ़े-Team India tour of Zimbabwe: वर्ल्ड चैंपियन टीम इंडिया नए दौरे पर नए कप्तान और नए कोच के साथ जिम्बाब्वे हुई रवाना, देखे तस्वीरें

मुंबई के मरीन ड्राइव पर होगा चैंपियंस का रोड़ शो

टीम इंडिया दिल्ली में प्रधानमंत्री के साथ मुलाकात करने के बाद मुंबई के लिए रवाना हो जाएगी, जहां शाम 5 बजे चैंपियंस का रोड़ शो होने वाला है। मुंबई के नरीमन पॉइंट से मरीन ड्राइव से होते हुए वानखेड़े स्टेडियम तक होने वाले रोड़ शो में हजारों फैंस अपने चैंपियंस का एक दीदार पाने के लिए इकठ्ठा हो सकते हैं। खुद कप्तान रोहित शर्मा ने मरीन ड्राइव पर होने वाले रोड़ शो की जानकारी देते हुए फैंस को एक बहुत बड़ा संदेश दिया है।

रोहित शर्मा ने फैंस से की विक्ट्री परेड में शामिल होने की अपील

भारतीय क्रिकेट टीम को वर्ल्ड कप का ताज दिलाने वाले कप्तान रोहित शर्मा ने अपने एक्स अकाउंट पर फैंस के लिए बहुत ही खास संदेश देते हुए लिखा कि, “हम इस खास लम्हे को आप सबके साथ इंजॉय करना चाहते हैं। तो चलिए इस ऐतिहासिक जीत को एक विक्ट्री परेड के साथ सेलिब्रेट करते हैं, जो गुरुवार शाम 5 बजे से मरीन ड्राइव से होते हुए वानखेड़े स्टेडियम पहुंचेगी। ट्रॉफी अब घर आ रही है।” कप्तान हिटमैन के इस खास संदेश के बाद तो अब यहां पर इस विक्ट्री परेड में फैंस का हुजुम उमड़ने वाला है। जिसके लिए फैंस काफी उत्साहित हैं।