Home क्रिकेट रांची टेस्ट से पहले सरफ़राज़ खान के छोटे भाई को मिला इस...

रांची टेस्ट से पहले सरफ़राज़ खान के छोटे भाई को मिला इस टीम में मौका, CSK के स्टार ऑलराउंडर को करेंगे रिप्लेस

357

Sarfaraz Khan : टीम इंडिया और इंग्लैंड (IND VS ENG) के बीच में 5 मुक़ाबलों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज में अब तक 3 मुक़ाबले खेले जा चूके है. तीन मुक़ाबलों के अंत के बाद टीम इंडिया कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई में 2-1 से बढ़त बनाई हुई है और टेस्ट सीरीज का चौथा मुक़ाबला रांची के मैदान पर खेला जाएगा.

Sarfaraz Khan

रांची के मैदान पर 23 फ़रवरी से शुरू होने वाले चौथे टेस्ट मैच से पहले ही टीम इंडिया (Team India) के लिए हाल ही में डेब्यू कर चूके युवा बल्लेबाज़ सरफ़राज़ खान के छोटे भाई को भी इस टीम से खेलने का मौका मिल गया है. उससे भी दिलचस्प बात यह है कि सरफ़राज़ खान (Sarfaraz Khan) के छोटे भाई जिस टीम में शामिल हुए है वो चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के स्टार ऑलराउंडर को प्लेइंग 11 में रिप्लेस करते हुए नज़र आएंगे.

मुशीर खान को मिला मुंबई की रणजी टीम में मौका

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज़ सरफ़राज़ खान (Sarfaraz Khan) के छोटे भाई मुशीर खान जिन्होंने हाल ही में समाप्त हुए अंडर 19 वर्ल्ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम के लिए अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से कई दिग्गज खिलाड़ियों को प्रभावित किया था उन्हें मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) के मौजूदा सीजन के लिए क्वाटर फाइनल मुक़ाबले के लिए टीम स्क्वाड में शामिल किया है. यह पहला मौका है जब मुशीर खान (Musheer Khan) रणजी ट्रॉफी 2023-24 के सीजन में मुंबई के लिए कोई रणजी मुक़ाबला खेलेंगे.

यह भी पढ़े : IPL 2024 : ऋषभ पंत की जगह यह खिलाड़ी DC के लिए निभा सकता है विकेटकीपिंग का रोल, घरेलू क्रिकेट में झारखंड के लिए मचाई हुई है तबाही

शिवम दुबे को कर सकते है प्लेइंग 11 में रिप्लेस

टीम इंडिया (Team India) के लिए लगभग 4 साल बाद टी20 फॉर्मेट में कमबैक करने वाले युवा स्टार ऑलराउंडर शिवम दुबे जो आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रतिनिधित्व करते है वो मौजूदा समय में साइड स्ट्रेन इंजरी से ग्रस्त हो गए है. जिसके चलते मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने मुशीर खान (Musheer Khan) को टीम स्क्वाड में शामिल करने का फैसला किया है. कल (23 फ़रवरी) से शुरू होने वाले बड़ौदा के रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) के क्वाटर फाइनल मुक़ाबले में प्लेइंग 11 में शामिल होकर शिवम दुबे को प्लेइंग 11 में रिप्लेस ही सकते है.

यह भी पढ़े : IPL 2024 Schedule : 8 साल बाद इस मैदान पर होगी IPL की वापसी, इस चैंपियन टीम का होगा होमग्राउंड, जाने पूरा शेड्यूल