Home क्रिकेट पुलवामा के इस युवा तेज गेंदबाज को संजू सैमसन ने किया अपनी...

पुलवामा के इस युवा तेज गेंदबाज को संजू सैमसन ने किया अपनी टीम में शामिल, जल्द दे सकते है डेब्यू करने का मौका

1659

Sanju Samson : आईपीएल (IPL) क्रिकेट में हमें अक्सर कुछ गुमनाम चेहरे स्टार बनते हुए दिखाई देते है. आईपीएल 2024 के सीजन में हमें मयंक यादव का नाम सुनने को मिला जो आने वाले समय में इंडियन क्रिकेट टीम के लिए डेब्यू करते हुए नज़र आ सकते है.

Sanju Samson

वहीं दूसरी तरफ आईपीएल 2024 (IPL 2024) के सीजन में अब तक न हारने वाली टीम राजस्थान रॉयल्स की टीम में भी कश्मीर के पुलवामा में रहने वाले एक तेज गेंदबाज़ शामिल है जिन्हे राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने अपने टीम स्क्वाड में शामिल किया हुआ है और ऐसा माना जा रहा है कि उन्हें जल्द ही आईपीएल (IPL) क्रिकेट में डेब्यू करने का भी मौका मिल सकता है.

राजस्थान रॉयल्स की टीम में शामिल है फैजान निसार

फैजान निसार (Faizan Nisar) की बात करें तो वो मौजूदा समय में बारवीं कक्षा के छात्र है साथ ही साथ फैजान निसार कश्मीर में होने वाली अलग-अलग टी20 लीग में खेलते हुए दिखाई देते है. फैजान निसार को आईपीएल 2024 के सीजन से पहले राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की फ्रैंचाइज़ी ने कैंप में आने के लिए आमंत्रित किया था. जिसके चलते आईपीएल 2024 के सीजन में फैजान निसार राजस्थान रॉयल्स के लिए नेट बॉलर का रोल निभाते हुए नज़र आ रहे है.

यह भी पढ़े : वानिंदु हसरंगा के IPL से बाहर होने के बाद SRH ले सकती है बड़ा फैसला, मिज़ोरम के इस मिस्ट्री स्पिनर को दे सकती है टीम में मौका

IPL 2024 में भी मिल सकता है डेब्यू का मौका

फैजान निसार की बात करें तो वो मौजूदा समय में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम स्क्वाड का हिस्सा नहीं है लेकिन अगर आईपीएल 2024 के दौरान कोई भारतीय गेंदबाज़ चोटिल हो जाता है तो संजू सैमसन नेट बॉलर फैजान निसार को उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर अपने टीम स्क्वाड में जोड़ने का फैसला कर सकते है और अगर जरुरत पड़ी तो आईपीएल 2024 (IPL 2024) के सीजन में कश्मीर के पुलवामा में रहने वाले इस युवा तेज गेंदबाज़ को डेब्यू करने का मौका दे सकते है.

यह भी पढ़े : वानिंदु हसरंगा के बाद SRH को लगा एक और बड़ा झटका, ये स्टार गेंदबाज भी हुआ PBKS के खिलाफ होने वाले मुकाबले से बाहर