Home क्रिकेट Rohit Sharma: हिटमैन की कप्तानी पर उठे सवालों के बीच ये दिग्गज...

Rohit Sharma: हिटमैन की कप्तानी पर उठे सवालों के बीच ये दिग्गज भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा की कप्तानी का हुआ फैन

Rohit Sharma:  पिछले ही महीनें जब से आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में टीम इंडिया की करारी हार हुई है, उसके बाद से ही कप्तान रोहित शर्मा पर सवाल खड़े हो रहे हैं। रोहित शर्मा की टेस्ट कप्तानी से हटाने की कईं दिग्गज मांग कर चुके हैं, इसी बीच टीम इंडिया इन दिनों वेस्टइंडीज के दौरे पर है, जहां 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच पारी के अंतर से जीता। इस मैच में शानदार जीत के बाद दूसरे टेस्ट मैच में भी टीम इंडिया मजबूत दिखायी दे रही है, जिसके बाद अब रोहित शर्मा की कप्तानी का समर्थन होने लगा है।

Rohit Sharma
Rohit Sharma

रोहित शर्मा की कप्तानी के मुरिद हुए दिनेश कार्तिक

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में भारत को पारी और 141 रनों से शानदार जीत मिली थी। और अब त्रिनिदाद में दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है, जहां टीम इंडिया को फिर से प्रबल दावेदार माना जा रहा है। रोहित शर्मा की अगुवायी में भारतीय टीम टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप की ओर अग्रसर है, इसी बीच भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज रहे दिनेश कार्तिक ने हिटमैन की कप्तानी की जमकर तारीफ की। कार्तिक का मानना है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ वो गेंदबाजों को बेहतरीन इस्तेमाल कर रहे हैं।

Rohit Sharma
Rohit Sharma

ये भी पढ़े- ROHIT SHARMA:आखिर रोहित शर्मा की फॉर्म को लेकर क्यों है सन्नाटा, 2022 में उनके आंकड़ों को देखकर चौंक जाएंगे आप

कार्तिक ने कहा, रोहित ने गेंदबाजों का किया अच्छे से यूज

भारत के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज रहे दिनेश कार्तिक ने रविवार को इंडिया टूडे के साथ बातचीत में कहा कि, मुझे लगता है कि रोहित अपने तेज गेंदबाजों को अच्छे से हैंडल किया। उन्होंने बॉलर्स को मौका दिया और फिर ब्रेक देकर वापस बुलाया। इस दौरान स्पिनर्स को भी ओवर दिया। उन्होंने सभी गेंदबाजों का इस्तेमाल किया। सिराज ने अच्छी गेंदबाजी की।

त्रिनिदाद में भारत की होगी जीत या मैच रहेगा ड्रॉ

उन्होंने आगे इस दूसरे टेस्ट मैच के परिणाम को लेकर साफ शब्दों में बताया कि ये टेस्ट मैच भारत जीतेगा या ड्रॉ रहेगा। उन्होंने कहा कि, यह मैच सिर्फ दो दिशाओं की ओर चल रहा है। या तो टीम इंडिया जीत दर्ज करेगी, जिसकी ज्यादा संभावना है। या फिर यह ड्रॉ होगा। वेस्टइंडीज को देखकर यही लग रहा है। भारत को जीत हासिल करने के लिए अगले पांचों विकेट जल्दी हासिल करने होंगे।