Home क्रिकेट न्यूज़ साइमन कैटिच ने सनराइजर्स हैदराबाद को  क्यों छोड़ दिया, फ्रेंचाइजी ने पूर्व-नीलामी...

साइमन कैटिच ने सनराइजर्स हैदराबाद को  क्यों छोड़ दिया, फ्रेंचाइजी ने पूर्व-नीलामी योजनाओं की अनदेखी क्यों किया

Twitter Img

साइमन कैटिच # इंडियन प्रीमियर लीग मेगा ऑक्शन 2022 के तत्काल मद्देनजर सनराइजर्स हैदराबाद से बाहर हो गए, रिपोर्ट

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज साइमन कैटिच ने टूर्नामेंट शुरू होने से दो महीने से भी कम समय पहले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सनराइजर्स हैदराबाद छोड़ दिया है। ‘द ऑस्ट्रेलियन’ की एक रिपोर्ट के अनुसार, कैटिच ने टीम को कैसे प्रबंधित किया जा रहा था, इस पर असहमति के बाद बाहर निकलने का फैसला किया और उन्हें यह भी लगा कि फ्रैंचाइज़ी ने पूर्व-नीलामी योजनाओं की अवहेलना की है। इससे पहले, सनराइजर्स हैदराबाद पिछले सीजन में डेविड वार्नर को कप्तान के रूप में बर्खास्त करने के बाद एक बड़े विवाद में शामिल था और फिर बल्लेबाज को प्लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया गया था।

पिछले सीज़न से ट्रेवर बेलिस और ब्रैड हैडिन भी कोच के रूप में चले गए हैं।

आगामी आईपीएल सीज़न के लिए, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर टॉम मूडी फ्रैंचाइज़ी को कोचिंग देंगे और उन्होंने साइमन कैटिच को सहायक कोच के रूप में शामिल किया था। पिछले हफ्ते हुई बड़ी नीलामी में, सनराइजर्स हैदराबाद ने एडेन मार्कराम और मार्को जेनसन को पसंद किया।

आईपीएल 2022 सनराइजर्स हैदराबाद टीम: केन विलियमसन, उमरान मलिक, अब्दुल समद, वाशिंगटन सुंदर, निकोलस पूरन, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, प्रियम गर्ग, राहुल त्रिपाठी, अभिषेक शर्मा, कार्तिक त्यागी, श्रेयस गोपाल, जगदीश सुचित, एडेन मार्कराम, मार्को जानसेन, रोमारियो शेफर्ड, सीन एबॉट, आर समर्थ, शशांक सिंह, सौरभ दुबे, विष्णु विनोद, ग्लेन फिलिप्स, फजलहक फारूकी।