Home क्रिकेट IPL 2024: चेपॉक स्टेडियम में रवीन्द्र जडेजा को फैंस ने दिया वो...

IPL 2024: चेपॉक स्टेडियम में रवीन्द्र जडेजा को फैंस ने दिया वो सम्मान, जो आज तक सीएसके के बड़े दिग्गजों को नहीं मिला

291

IPL 2024:  इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें एडिशन का रोमांच सिर चढ़कर बोल रहा है। इस मेगा इवेंट के इस साल के सीजन की शुरुआत हुए अभी ज्यादा दिन नहीं हुए हैं। 22 मार्च से शुरू हुए इस सत्र में हर दिन रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। इसी बीच मंगलवार को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच मैच खेला जा रहा है। आईपीएल के इस सीजन में दोनों ही टीमें अपना दूसरा मुकाबला खेल रही हैं, जहां एक बहुत ही रोचक मुकाबले की उम्मीद की जा रही है।

IPL 2024
Ravindra Jadeja

चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस ने जडेजा को दिया खास सम्मान

चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी और अहम खिलाड़ी रवीन्द्र जडेजा को एक बहुत ही खास सम्मान मिला। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में सालों से खेल रहे रवीन्द्र जडेजा को फैंस ने वो सम्मान दिया है, जो आज तक चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेले दिग्गजों को भी नहीं मिला है। एक ऐसा सम्मान जो सुरेश रैना, मैथ्यू हेडन, अंबाती रायडू या स्टीफन फ्लेमिंग को भी नहीं मिला है, वो सम्मान आज रवीन्द्र ज़डेजा को दिया गया।

IPL 2024
Ravindra Jadeja

ये भी पढ़े-IPL 2024 SRH vs MI: ऑरेंज आर्मी घर में लेगी मुंबई से टक्कर, जानें अनुमानित प्लेइंग-11, कहां देखें मैच, ड्रीम-11 की भविष्यवाणी, कैसा होगापिच और मौसम का हाल

चेपॉक में गुजरात के खिलाफ 7.38 बजे Whistlepodu Army  ने दिया सम्मान

जी हां…गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेला जा रहा ये मैच रवीन्द्र जडेजा के लिए कभी ना भूल पाने वाला साबित हो गया। इस मैच की शुरुआत ठीक शाम को 7.30 बजे हुई। जिसके बाद घड़ी में जब 7.38 मिनट हुए तो चेन्नई सुपर किंग्स की आर्मी विजल पोडु ने खास तौर पर रवीन्द्र जडेजा के लिए सभी फैंस खड़े होकर रवीन्द्र जडेजा को सम्नान देने लगे। विजल पोडु आर्मी ने खास तौर पर मैच से पहले ही जडेजा को सम्नान देने का ऐलान सोशल मीडिया पर कर दिया था।

Whistlepodu Army  ने यह सोशल मीडिया पर जडेजा को ये खास सम्नान देने का ऐलान पहले से ही कर दिया था, जब उन्होंने अपने ऑफिशिलय अकाउंट पर लिखा था कि,  “आईपीएल 2024 के 7वें मैच की शुरुआत के बाद शाम ठीक 7 बजकर 38 मिनट पर चेपॉक में मौजूद सभी फैंस अपनी सीट से खड़े होकर रवींद्र जडेजा को सम्मान देंगे।“

रवीन्द्र जडेजा को पिछले साल फाइनल जीताने के लिए मिला सम्मान

चेन्नई सुपर किंग्स की सपोर्टर Whistlepodu Army ने रवीन्द्र जडेजा को इसलिए ये सम्मान दिया, क्योंकि जडेजा ने चेनई सुपर किंग्स को पिछले साल फाइनल मैच में अंतिम 2 गेंद में 10 रन बनाकर खिताब दिलाया था। वो कमान उन्होंने गुजरात टाइटंस के खिलाफ ही किया था। ऐसे में फैंस ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले जा रहे इस मैच को उन्हें सम्मान देने के लिए चुना। आपको बता दें कि इस मैच में रवीन्द्र जडेडा ने 6 गेंद में 15 रन बनाकर चेन्नई को 5वीं बार टाइटल दिलाने में खास भूमिका अदा की।