Home क्रिकेट IPL 2023:मुंबई इंडियंस की गुजरात टाइटंस से मिली हार के बाद इमोशनल...

IPL 2023:मुंबई इंडियंस की गुजरात टाइटंस से मिली हार के बाद इमोशनल हुए सूर्या, अपनी टीम और फैंस को लेकर लिखी ये बात

IPL 2023:  इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन में सबसे सफलतम टीम मुंबई इंडियंस का छठी बार खिताब जीतने का सपना टूट गया। 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को शुक्रवार को खेले गए दूसरे क्वालिफायर मैच में गुजरात टाइटंस के हाथों 62 रनों की करारी हार हुई। इस हार के साथ ही वो इस बार के सीजन में फाइनल में जगह बनाने से चूक गए और तीसरे स्थान से संतोष करना पड़ा। रोहित शर्मा की कप्तानी में इस टीम का प्रदर्शन सीजन के शुरुआती कुछ मैचों के बाद काफी शानदार रहा था और उन्होंने प्लेऑफ में जगह बनायी थी।

IPL 2023
IPL 2023 SURYAKUMAR YADAV

मुंबई इंडियंस की करारी हार, छठे खिताब का टूटा सपना

मुंबई इंडियंस ने प्लेऑफ के एलिमिनेटर मैच में लखनऊ सुपरजॉयंट्स को बुरी तरह से हराकर इस मैच में अपना दावा मजबूती के साथ रखा था, जहां उन्हें गुजरात टाइटंस के खिलाफ दावेदार माना जा रहा था, लेकिन मुंबई पलटन की टीम यहां टेबल टॉपर रही गुजरात टाइटंस से पार नहीं पा सकी और उन्हें शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में गुजरात टाइटंस ने पहले खेलते हुए 3 विकेट पर 233 रन का स्कोर खड़ा किया था, जिसके बाद मुंबई की टीम केवल 171 रन ढ़ेर हो गई।

IPL 2023
IPL 2023

ये भी पढ़े- WTC 2023 PRIZE MONEY: चैंपियन टीम पर होगी पैसों की जबरदस्त बारिश, जानें विनर से लेकर रनरअप और सभी टीमों की विनिंग प्राइज

सूर्यकुमार यादव का इस एडिशन में रहा बेहतरीन प्रदर्शन

आईपीएल के इस एडिशन की शुरुआत में काफी खराब प्रदर्शन करने वाले मुंबई इंडियंस के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का यहां पर पहुंचने में बड़ा योगदान रहा। उन्होंने पिछले कुछ मैचों में बहुत ही जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए टीम को प्लेऑफ का रास्ता तय कराया। साथ ही यहां क्वालिफायर-2 मैच में भी उन्होंने अपनी टीम को जीत दिलाने का पूरा जोर लगाया और 61 रन की पारी खेली लेकिन ये नाकाफी साबित हुई।

IPL 2023
IPL 2023

सूर्या हुए भावुक, ट्वीटर पर टीम के लिए लिखा स्पेशल मैसेज

इस मैच में मिली हार के बाद सूर्या काफी दुखी है। सूर्यकुमार यादव भले ही यहां हार से गम में हैं, लेकिन मैच के अगले ही दिन शनिवार को वो हार के बाद भावुक हो गए और टीम और फैंस के लिए बड़ी बात कही। सूर्या ने साफ कहा कि वो सिर ऊंचा रखकर बाहर हुए हैं।

सूर्यकुमार यादव ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया और साथ ही लिखा कि, “हम सिर ऊंचा कर आईपीएल के इस सीजन से बाहर हो रहे हैं। हमने इस सीजन वापसी की, यह काफी उतार चढ़ाव वाला सीजन रहा। यह टीम, यह सीजन और यह बंधन काफी खास है और मेरे दिल के करीब है। हम मजबूती से वापसी करेंगे। हमेशा हमारा साथ देने के लिए शुक्रिया।”