Home क्रिकेट IND vs PAK: टीम इंडिया की पारी को बिखरने वाले शाहिन शाह...

IND vs PAK: टीम इंडिया की पारी को बिखरने वाले शाहिन शाह अफरीदी ने अपने प्लान का किया खुलासा, बताया कैसे रोहित-विराट को किया आउट

IND vs PAK: एशिया कप में शनिवार को भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए महामुकाबले में बारिश ने फैंस का मजा किरकिरा कर दिया, जहां इन्द्रदेवता ने इस बड़े मैच का दूसरी पारी में कोई गेंद करने का मौका नहीं दिया और मैच बिना किसी नतीजे के रद्द हो गया। मैच में भले ही यहां पर दोनों ही टीमों के फैंस को पूरी तरह से निराशा हाथ लगी। लेकिन इस रद्द मैच में पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने एक खास प्रभाव छोड़ा जो भारतीय क्रिकेट टीम को लंबे समय तक याद रहने वाला है।

IND VS PAK

IND VS PAK: शाहीन अफरीदी ने भारतीय टीम की बल्लेबाजी को झकझोरा

श्रीलंका के कैंडी में स्थित पल्लेकल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच में रोहित शर्मा एंड कंपनी की बल्लेबाजी को शाहीन शाह अफरीदी ने पूरी तरह से झकझोर दिया, जिन्होंने भारत के टॉप ऑर्डर के साथ ही मिडिल ऑर्डर में बड़े झटके देते हुए इस मैच में अपना एक खास इम्पेक्ट छोड़ा। शाहीन अफरीदी ने इस महा मुकाबले में भारत के बड़े विकेट्स लेते हुए दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा से लेकर विराट कोहली और हार्दिक पंड्या के साथ ही रवीन्द्र जडेजा को चलता किया।

IND vs PAK
Shaheen Afridi

ये भी पढ़े-IND VS PAK Match Prediction: भारत-पाकिस्तान मैच में किसका पलड़ा है भारी, जानें कैसा रहा है आपसी मुकाबला, प्रेडिक्टेड प्लेइंग-11, स्क्वॉड और सबकुछ जो जानना चाहते हैं आप

शाहीन ने बताया वो प्लान जिसके दम पर किया था रोहित-विराट को आउट

रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे दो बड़े महान बल्लेबाजों को अपनी जबरदस्त गेंदबाजी से निपटाने के बाद शाहीन अफरीदी ने खुलासा किया है उनका इन दोनों दिग्गज बल्लेबाजों के सामने क्या प्लान तैयार था। अफरीदी ने बताया कि नई गेंद के साथ उनकी टीम के गेंदबाजों का वो प्लान काम कर गया, जिसे लेकर तैयारी की गई थी। इस मैच में पाक तेज गेंदबाज ने 10 ओवर में केवल 35 रन खर्च कर 4 बड़े विकेट लेकर टीम इंडिया को टेंशन दे दी है।

नई गेंद के साथ हमारे तेज गेंदबाजों का प्लान कर गया काम

मैच के बाद पाकिस्तान के इस स्टार तेज गेंदबाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि, हमारा नई गेंद के साथ यही प्लान था। मुझे लगता है कि विराट और रोहित का विकेट काफी अहम था। हालांकि मेरे लिए सभी बल्लेबाज बराबर हैं। रोहित का विकेट लेना ज्यादा अच्छा रहा। हमारे तेज गेंदबाजों का प्लान काम कर गया। नसीम (नसीम शाह) 150 किलो मीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर रहे थे, मैं इससे खुश हूं। नई गेंद स्विंग और सीम होती है। लेकिन गेंद पुरानी होने के बाद रन बनाना आसान हो जाता है।