Asia Cup 2023
Rohit-Kohli

Asia Cup 2023:  एशिया कप के 16वें संस्ककण का रोमांच जारी है। इसी रोमांच के बीच भारतीय क्रिकेट टीम अपने दूसरे मैच के लिए तैयार है। पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए पहले मैच के बारिश की भेंट चढ़ने के बाद टीम इंडिया अब दूसरे मैच में कमजोर नेपाल की टीम का सामना करेगी। 4 सितंबर, सोमवार को भारत-नेपाल के बीच होने वाले इस मैच के लिए दोनों ही टीमें पूरी तरह से तैयार हैं, लेकिन इस मैच के लिए नेपाली कप्तान रोहित पौडेल ने ऐसी बात बोल दी है, जो टीम इंडिया के फैंस को कहीं ना कहीं में ला देगी।

क्या नेपाल के पास है रोहित-विराट को लेकर मास्टर प्लान?

पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम के दो सबसे बड़े बल्लेबाज रोहित शर्मा और विराट कोहली फ्लॉप रहे थे, जिन्हें पाक तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने अपना शिकार बनाया था। शाहीन ने दोनों बल्लेबाजों को फंसा दिया, जिसके बाद अब नेपाल के कप्तान रोहित पौडेल ने भी एक बड़ा दावा किया है कि उनकी टीम के पास टीम इंडिया की इन दोनों रन मशीन को रोकने के लिए मास्टर-प्लान पूरी तरह से तैयार है, जिसमें वो इन्हें फंसा सकते हैं।

Asia Cup 2023
Virat Kohli-Rohit Sharma

ये भी पढ़े-IND vs PAK: टीम इंडिया की पारी को बिखरने वाले शाहिन शाह अफरीदी ने अपने प्लान का किया खुलासा, बताया कैसे रोहित-विराट को किया आउट

नेपाल के कप्तान रोहित पौडेल ने किया दावा, रोहित-कोहली के लिए बड़ा प्लान तैयार

नेपाल के कप्तान रोहित पौडेल भारत से होने वाले इस बड़े मुकाबले से पहले बताया कि टीम इंडिया के दो दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा और विराट कोहली को लेकर उनकी टीम के पास बड़ा प्लान तैयार है। रोहित पौडेल का मानना है कि उनकी टीम को बस इस प्लान पर अमल करना है। नेपाली कप्तान ने कहा कि “रोहित शर्मा और विराट कोहली को वो पिछले 10 सालों से देखते आ रहे हैं. ऐसे में उनके पास प्लान तैयार है, बस वो प्लान काम करना चाहिए।”

ये भी पढ़े- IND VS PAK: शाहीन को लेकर सच हुई एबी डिविलियर्स की भविष्यवाणी, जानें क्यों हो रहा है उनका ट्वीट वायरल

विराट कोहली को नेपाली कप्तान ने माना अपनी टीम के लिए आदर्श

इसके बाद रोहित पौडेल ने आगे भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली को अपनी टीम के लिए आदर्श करार दिया है। उन्होंने बताया कि कोहली उनकी टीम के लिए प्रेरणा का काम करते हैं। इसे लेकर रोहित ने कहा किहम भारत के खिलाफ खेलने के लिए तैयार हैं। हम नेपाल का प्रतिनिधित्व करने के लिए तैयार हैं। मैदान पर विराट कोहली और रोहित शर्मा जीत की सोचेंगे, ऐसे में उम्मीद है कि हम उन्हें ऐसा करने से रोक सकेंगे। विराट कोहली हमारी टीम के लिए एक आदर्श हैं वो बेहद ज्यादा मेहनती हैं। वो हमारे ऑन और ऑफ फील्ड प्रेरणा हैं।