Home क्रिकेट ICC WC 2023: पाकिस्तान के पूर्व दो दिग्गज कप्तानों ने पाकिस्तान के...

ICC WC 2023: पाकिस्तान के पूर्व दो दिग्गज कप्तानों ने पाकिस्तान के प्रदर्शन पर दी चौंकानें वाली राय, जिसे सुनकर बाबर आजम की सेना का हिल जाएगा दिमाग

ICC WC 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में आखिरकार सेमीफाइनलिस्ट टीमों का फैसला शनिवार को हो गया। जहां मेजबान भारत, दक्षिण अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड ने सेमीफाइनल के लिए प्रवेश कर लिया है, तो वहीं पाकिस्तान के अरमान टूट गए। पाकिस्तान की टीम इस वर्ल्ड कप में निराशाजनक प्रदर्शन रहा, जो बीच में एक के बाद एक लगातार मैचों में हार का सामना कर सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो गया। पाकिस्तान के बाहर होने के बाद वहां पर बहुत ही हाहाकार की स्थिति बनी हुई है।

ICC WC 2023
PAK TEAM

पाकिस्तान के पूर्व दो दिग्गज खिलाड़ियों ने पाक के प्रदर्शन पर दी अपनी राय

इस वर्ल्ड कप में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के प्रदर्शन की जबरदस्त आलोचना हो रही है। बाबर आजम की कप्तानी में खेलने वाली इस टीम ने जिस तरह का खेल दिखाया, उसके बाद उन पर सवाल खड़े हो रहे हैं। इतना ही नहीं पाकिस्तानी क्रिकेट टीम से इस वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान टीम के प्रदर्शन को बेहतर माना जा रहा है। वहां के पूर्व क्रिकेटर टीम की जबरदस्त आलोचना कर रहे हैं, जिसमें पूर्व दो दिग्गज खिलाड़ी रहे शोएब मलिक और वसीम अकरम ने अपनी राय व्यक्त की।

ICC WC 2023

ये भी पढ़े- IPL Auction 2024: कब और कहां होने जा रहा है आईपीएल ऑक्शन, तारीख हो गई तय, बीसीसीआई ने कर लिया रोड़मैप तैयार

अफगानिस्तान के खेल को बताया पाकिस्तान से बेहतर

भारत में खेले जा रहे इस वर्ल्ड कप के अपने आखिरी मैच में पाकिस्तान को इंग्लैंड से हाथों 93 रनों की करारी शिकस्त झेलनी पड़ी। इस मैच में उतरते ही पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल की दौड़ से लगभग बाहर हो गई थी, और मैच कुछ आगे बढ़ने के बाद तो उनका सफर खत्म हो गया। बाबर आजम की टीम के इस बार के प्रदर्शन की कड़ी निंदा हो रही है। टीम का बहुत ही बुरा प्रदर्शन रहा, इसी वजह से पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक और वसीम अकरम ने उनकी टीम की तुलना में अफगानिस्तान के प्रदर्शन को अच्छा करार दिया।

हमारे खिलाड़ी बहुत थके हुए दिखे- वसीम अकरम

पाकिस्तान के एक चैनल ए चैनल पर बात करते हुए वसीम अकरम ने कहा कि, अफगानिस्तानी मजबूत दिख रहे थे। शायद, हमारे लड़के थके हुए दिख रहे थे क्योंकि वे लगातार क्रिकेट खेल रहे थे। अफगानिस्तान के क्रिकेटर पाकिस्तान से बेहतर दिख रहे थे, इसमें कोई संदेह नहीं है।

इसके बाद शोएब मलिक ने पाकिस्तान के प्रदर्शन पर कहा कि,  “मेरी राय में, अगर हम इस विश्व कप तक ही सीमित हैं तो हां, अफगानिस्तान ने हमसे बेहतर क्रिकेट खेला है।