Home क्रिकेट आईसीसी क्रिकेट टी20 विश्व कप 2022 T20WC 2022: विराट कोहली के होटल रूम का UNSEEN वीडियो वायरल, अपनी...

T20WC 2022: विराट कोहली के होटल रूम का UNSEEN वीडियो वायरल, अपनी प्राइवेसी को लेकर भड़के विराट ने कही ये बात

250

हर एक इंसान की अपनी ही एक प्राइवेसी होती है। जिसे वो कभी किसी के सामने दिखाना नहीं चाहेगा। यानी उनके निजी जीवन की कुछ ऐसी भी चीजें होती हैं, जो वो दुनिया के सामने कभी नहीं रखना चाहेगी। ऐसा ही कुछ तमाम खिलाड़ियों के जीवन में भी होता है। क्रिकेटर्स की भी पर्सनल लाइफ में ऐसी कई चीजें होती हैं, जो वो कभी दुनिया के सामने आता नहीं देख सकते, लेकिन भारत महान बल्लेबाज विराट कोहली के होटल रूम का एक वीडिया वायरल हो गया।

VIRAT KOHLI
VIRAT KOHLI

विराट कोहली के होटल रूम का UNSEEN  वीडियो वायरल

इन दिनों पूरे क्रिकेट जगत की नजरें ऑस्ट्रेलिया की सरजमीं पर टिकी हुई हैं, जहां आईसीसी टी20 विश्व कप खेला जा रहा है। यहीं पर विराट कोहली भी टीम इंडिया के साथ व्यस्त हैं, लेकिन इसी बीच उनके होटल रूम का एक वीडियो तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

किंग कोहली की जानकारी के बिना ही उनका ये UNSEEN  वीडियो वायरल होने के बाद वो काफी ज्यादा नाराज हो गए हैं और इसे लेकर उनका जबरदस्त गुस्सा फुट पड़ा, उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ की प्राइवेसी के वायरल होने के बाद कड़ा ऐतराज जताया है।

किंग कोहली ने इस वीडियो पर जताया कड़ा ऐतराज

दरअसल कुछ दिनों पहले उनके होटल रूम का ये वीडियो बहुत ही तेजी के साथ वायरल हो गया। मीडिया ने उनकी जानकारी और अनुमति के बिना ही इस वीडियो को वायरल कर दिया। जिसमें उनके कमरे में अलमारी से लेकर बेड, बाथरूम जैसी सभी चीजें साफ देखी जा सकती है।

इसे जब कोहली ने भी जाना तो वो काफी ज्यादा भड़क गए और उन्होंने इस पर खूब गुस्सा निकाला। खुद विराट ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर डाला और इसे लेकर काफी ज्यादा आहत भरे शब्दों में अपनी भावनाएं व्यक्त की।

प्लीज प्राइवेसी की करें इज्जत, ये नहीं है कोई एटरटेनमेंट

कोहली ने इसे लेकर इंस्टाग्राम में वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “मैं समझ सकता हूं कि फैन्स अपने पसंदीदा खिलाड़ी को देखकर खुश और उत्साहित हो जाते हैं और उनसे मिलने के लिए उतावले होते हैं और मैंने हमेशा इस बात को सराहा है। लेकिन यह वीडियो डराने वाला है और इसे देखकर मैं अपनी प्राइवेसी को लेकर पागल हो रहा हूं। “

https://www.instagram.com/reel/CkXVWI6g7Ff/?utm_source=ig_embed&ig_rid=3db540e0-6345-41f5-ab41-609deb0bd55c

अगर मुझे मेरे ही होटलरूम में प्राइवेसी नहीं मिलती तो मैं और किसी जगह कैसे प्राइवेसी की उम्मीद कर सकता हूं। मैं इस तरह के फैनाटिज्म को सही नहीं मानता हूं, यह मेरी प्राइवेसी का पूरी तरह से उल्लंघन है। प्लीज लोगों की प्राइवेसी की इज्जत करिए और किसी को सामना या मनोरंजन का साधन मत समझिए।