Home क्रिकेट इस स्टार खिलाड़ी के बाहर होने से आधी हुई CSK की ताकत,...

इस स्टार खिलाड़ी के बाहर होने से आधी हुई CSK की ताकत, अब किसी भी हाल में धोनी नहीं बना पाएंगे टीम को चैंपियन

270

CSK : चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम ने आईपीएल 2024 के सीजन में हुए अपने पिछले मुक़ाबले में पंजाब किंग्स को 28 रनों से मात देकर टॉप 4 में एंट्री की लेकिन इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के टीम स्क्वाड में शामिल एक स्टार खिलाड़ी की घर वापसी हो गई है. जिसके चलते अब ऐसा माना जा रहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स की आईपीएल 2024 के सीजन में ऋतुराज गायकवाड़ की कप्तानी और धोनी की लीडरशिप में छठी बार आईपीएल का ख़िताब नहीं जीत सकती.

CSK

मथीशा पथिराना की हुई घर वापसी

चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज़ मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) पंजाब किंग्स के खिलाफ हुए मुक़ाबले में प्लेइंग 11 में शामिल नहीं हो पाए थे. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि मथीशा पथिराना को हैमस्ट्रिंग इंजरी हो गई और अब वह श्रीलंका में जाकर अपनी इंजरी से रिकवर होने के लिए रिहैब कर रहे है. मथीशा पथिराना के चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के टीम स्क्वाड से बाहर जाने से टीम को काफी बड़ा झटका लगा जो टीम को आगे आने वाले मुक़ाबलों में काफी नुकसान पंहुचा सकता है.

छठी बार आईपीएल चैंपियन बनना CSK के लिए हो सकता है मुश्किल

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम ने आईपीएल 2024 के सीजन में अब तक 11 मुक़ाबलों में से 6 मुक़ाबलों में जीत हासिल की है वहीं 5 मुक़ाबलों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है. मथीशा पथिराना और मुस्ताफ़िज़ुर रहमान के टीम स्क्वाड से बाहर जाने के बाद अब चेन्नई सुपर किंग्स की बोलिंग लाइन अप काफी कमजोर नज़र आ रही है. ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए पहले प्लेऑफ और उसके बाद फाइनल मुक़ाबला जीतना काफी मुश्किल चुनौती साबित हो सकती है.

यह भी पढ़े : रोहित शर्मा के लिए T20 World Cup में सिरदर्द बन सकता है यह खिलाड़ी, आंकड़े दे रहे इस बात की गवाही