Home क्रिकेट टी20 वर्ल्ड कप से पहले इस स्टार खिलाड़ी को IPL में दिया...

टी20 वर्ल्ड कप से पहले इस स्टार खिलाड़ी को IPL में दिया जा सकता है आराम, बीते 10 महीनों से क्रिकेट फील्ड पर निरंतर बहा रहा है पसीना

687

T20 World Cup 2024 : टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) के शुरू होने में अब 3 हफ्ते से भी कम का समय बाकि है. ऐसे में टीम इंडिया ने भी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए 15 सदस्यीय टीम स्क्वाड का ऐलान कर दिया है लेकिन इसी बीच आईपीएल 2024 (IPL 2024) के सीजन के दौरान ऐसी खबरें निकलकर सामने आ रही है.

T20 World Cup 2024

जिसके अनुसार टीम इंडिया (Team India) के इस स्टार खिलाड़ी को उनकी फ्रेंचाइजी टी20 वर्ल्ड कप को नज़र में रखते हुए आराम करने का मौका दे सकती है. इस भारतीय खिलाड़ी की सबसे खास बात यह है कि यह स्टार खिलाड़ी निरंतर 10 महीनों से क्रिकेट फील्ड पर टीम के लिए हर मुक़ाबले में खेलते हुए नज़र आ रहा है.

जसप्रीत बुमराह कर सकते है आराम का फैसला

टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज तेज गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) इस समय अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस के लिए सभी मुक़ाबलों में खेलते हुए नज़र आ रहे है. जसप्रीत बुमराह की टीम मुंबई इंडियंस के आईपीएल 2024 सीजन के प्लेऑफ में पहुंचने की साड़ी आस अब समाप्त हो गई है. ऐसे में मीडिया में बीते कुछ घंटो से यह रिपोर्ट्स निकलकर सामने आ रही है कि मुंबई इंडियंस की टीम मैनेजमेंट जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के वर्कलोड को मैनेज करने के लिहाज से उन्हें अब आराम देने का फैसला कर सकती है.

क्रिकेट फील्ड पर निरंतर दिखाई दे रहे है जसप्रीत बुमराह

जसप्रीत बुमराह टीम इंडिया (Team India) के लिए अगस्त 2023 में अपनी इंजरी से रिकवर होने के बाद टीम इंडिया के लिए निरंतर खेलते हुए नज़र आ रहे है. ऐसे में अगर जसप्रीत बुमराह को टी20 वर्ल्ड कप में भाग लेने से पहले कुछ दिनों का आराम मिल जाएगा तो यह बुमराह के शरीर के साथ-साथ टीम इंडिया के टी20 वर्ल्ड कप में जीतने के चांस में बढ़ोतरी कर सकता है.