Home क्रिकेट कप्तान बनने के साथ बाबर ने लिया अपना बदला, न्यूजीलैंड टी20 सीरीज...

कप्तान बनने के साथ बाबर ने लिया अपना बदला, न्यूजीलैंड टी20 सीरीज के लिए इस स्टार खिलाड़ी को दिखाएंगे बाहर का रास्ता

23238

Babar Azam : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के चेयरमैन मोहसिन नक़वी (Mohsin Naqvi) के द्वारा हाल ही में औपचारिक तौर पर पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज़ बाबर आज़म को एक दफ़ा और पाकिस्तान क्रिकेट टीम की अगुवाई करने का मौका दिया गया है. पाकिस्तान क्रिकेट के लिए 6 महीने के अंदर दुबारा कप्तान बनने के साथ ही बाबर आज़म ने सिलेक्शन कमेटी के साथ मिलकर न्यूजीलैंड (Newzealand) के खिलाफ होने वाले 5 टी20 मुक़ाबलों की सीरीज के लिए टीम स्क्वाड में कई बदलाव किए है.

Babar Azam

ऐसे में कुछ पाकिस्तानी मीडिया यह भी रिपोर्ट कर रही है कि बाबर आज़म (Babar Azam) ने पाकिस्तान का कप्तान बनने के साथ अपना बदला पूरा कर लिया है क्योंकि उन्होंने स्टार खिलाड़ी को न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले टी20 सीरीज में खेलने का मौका नहीं दिया है.

शाहीन अफरीदी को किया जा सकता है टीम से बाहर

वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) के बाद से पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए टी20 फॉर्मेट में कप्तानी करने वाले शाहीन अफरीदी को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड न्यूजीलैंड (Newzealand) के खिलाफ होने वाले 5 टी 20 मुक़ाबलों की सीरीज के लिए चुने जाने वाले टीम स्क्वाड से उनका नाम वर्क लोड मैनेजमेंट के तहत बाहर करने का फैसला कर सकती है.अगर ऐसा होता है तो बाबर आज़म (Babar Azam) के कप्तान बनने के साथ शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) का इंटरनेशनल क्रिकेट पर पाकिस्तान के लिए खेलने का इंतज़ार एक लंबा और लंबा रह सकता है.

यह भी पढ़े : IPL के नए स्टार मयंक यादव का बिहार के सुपौल जिले से है खास कनेक्शन, डेब्यू मुकाबले में अपनी स्पीड से बनाए कई रिकॉर्ड

18 अप्रैल से खेलगी जाएगी न्यूजीलैंड टी20 सीरीज

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ी मौजूदा समय में पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में खेलते हुए दिखाई दे रहे थे लेकिन टी20 लीग के 9वें संस्करण के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ी मौजूदा समय में अपनी सेना के साथ फिटनेस ट्रेनिंग कर रहे है. पाकिस्तान क्रिकेट टीम की अगली सीरीज 18 अप्रैल से पाकिस्तान में खेली जाएगी और सीरीज का अंतिम टी 20 मुक़ाबला 25 मार्च को खेला जाएगा.

यह भी पढ़े : CSK के फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, IPL 2024 के बाद इस टी20 लीग में दिखाई दे सकते है धोनी