Home क्रिकेट T20WC 2022: पाकिस्तान के इस युवा तेज गेंदबाज ने दिखायी हेकड़ी, कहा-...

T20WC 2022: पाकिस्तान के इस युवा तेज गेंदबाज ने दिखायी हेकड़ी, कहा- भारत के लिए मुझे खेल पाना नहीं होगा आसान

5419

आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 में एक बार फिर से एक बड़ा एनकाउंटर देखने को मिलेगा। जब ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले इस इवेंट में मेलबर्न के ऐतिहासिक मैदान में भारत और पाकिस्तान की टीमें उतरेंगी। 16 अक्टूबर से शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट को लेकर हर किसी की नजरें 23 अक्टूबर को खेले जाने वाले इंडो-पाक के महामुकाबले पर बनी हुई है।

Babar-Azam-Rohit-Sharma
Babar-Azam-Rohit-Sharma(Source_Jansatta)

भारत से होने वाले महामुकाबले को लेकर पाक गेंदबाज की चेतावनी

इस टी20 विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले इस हाई वॉल्टेज मैच को लेकर खिलाड़ियों के बीच पारा अभी से गर्म होता जा रहा है। इस मैच को शुरू होने में काफी दिन हैं, लेकिन इस ब्लॉकबस्टर को लेकर अभी से ही बयानबाजी शुरू हो गई है।

कुछ ही दिन पहले पाकिस्तान की टीम की घोषणा होने के बाद पाक सेलेक्टर ने भारत को हराने की बात कही थी, जिसके बाद अब एक बार फिर से पाकिस्तान की तरफ से ही बयान आया है, जहां मैन इन ग्रीन के एक युवा तेज गेंदबाज ने भारतीय टीम को चेतावनी दे डाली है।

मेलबर्न में होने वाले मैच पर हैरिस राउफ का बड़ा बयान

जी हां… पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज हैरिस राउफ ने इस मैच को लेकर बड़ा बयान दिया है। इस गेंदबाज ने सीधे तौर पर ये कह दिया है कि इस मैच को लेकर उन पर कोई दबाव नहीं है और वो अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने को लेकर तैयार हैं।

हैरिस राउफ ने इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही टी20 सीरीज के बीच एक बयान दिया और कहा कि, ”अगर मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सका तो उनके लिये मुझे खेल पाना आसान नहीं होगा। मैं बहुत खुश हूं कि यह मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर हो रहा है।“

हैरिस ने कहा, मुझे खेलना भारत के लिए नहीं होगा आसान

पाक गेंदबाज ने आगे कहा कि,  यह मेरा घरेलू मैदान है क्योंकि मैं मेलबर्न स्टार्स के लिए खेलता हूं। मुझे पता है कि वहां कैसे खेलना है। मैने रणनीति बनानी भी शुरू कर दी है कि भारत के खिलाफ कैसे गेंदबाजी करनी है।

भारत और पाकिस्तान के मैचों में काफी दबाव रहता है। विश्व कप में मैंनें वह दबाव महसूस किया। लेकिन एशिया कप में पिछले दो मैचों में वह दबाव महसूस नहीं हुआ क्योंकि मुझे पता था कि अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना है।