Home क्रिकेट T20 World Cup 2024: वेस्टइंडीज के कप्तान ने छेड़ा है सुनील नरेन...

T20 World Cup 2024: वेस्टइंडीज के कप्तान ने छेड़ा है सुनील नरेन को टीम में लेने के लिए खास ऑपरेशन, क्या नरेन खेलेंगे वर्ल्ड कप?

4560

T20 World Cup 2024:  इंडियन प्रीमियर लीग में भले ही इस बार टी20 क्रिकेट के यूनिवर्सल बॉस क्रिस गेल नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन कैरेबियाई किंग सुनील नरेन क्रिस गेल जैसा एंटरटेनमेंट फैंस को दे रखा है। कोलताता नाइट राइडर्स के लिए खेल रहे स्टार क्रिकेटर सुनील नरेन इस आईपीएल में गेंद नहीं बल्कि बल्ले से विरोधी टीमों के पसीनें छुड़ा रहा है। मंगलवार को इस सीजन की सबसे मजबूत दिख रही राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजों की सुनील नरेन ने धज्जियां उड़ाते हुए अपने टी20 करियर का पहला शतक ठोक दिया।

T20 World Cup 2024
Rovman Powell

सुनील नरेन ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ लगाया धमाकेदार शतक

वेस्टइंडीज के लिए संन्यास ले चुके सुनील नरेन ने जबरदस्त बल्लेबाजी की। उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 13 चौके और 6 छक्कों के साथ केवल 56 गेंद में 109 रन की पारी खेली। सुनील नरेन इसी मैच में नहीं बल्कि इस सीजन पहले भी काफी खतरनाक खेल रहे हैं, जो पिछले कुछ मैचों में तूफानी पारियां खेल चुके हैं। इस शतक के बाद ऑरेंज कैप की रेस में आ चुके सुनील नरेन को अब वेस्टइंडीज के लिए टी20 वर्ल्ड कप में खेलने की मांग उठने लगी है। लेकिन सुनील नरेन इंटरनेशनल क्रिकेट से काफी पहले ही संन्यास ले चुके हैं।

T20 World Cup 2024
Sunil Narine

ये भी पढ़े-T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप के लिए जानें कैसा हो सकता है टीम इंडिया का स्क्वॉड, इन खिलाड़ियों की हो सकती है सरप्राइज एन्ट्री

नरेन को वेस्टइंडीज टीम में खेलने के लिए किया जा रहा है मनाने का प्रयास

वेस्टइंडीज के इस स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी ने भले ही संन्यास तो ले लिया, लेकिन उन्हें संन्यास से वापसी कर वेस्टइंडीज की टीम में शामिल करने के लिए काफी प्रयास किए जा रहे हैं। इस आईपीएल के प्रदर्शन के बाद ही नहीं बल्कि सुनील नरेन को विंडीज टीम में शामिल करने के लिए उनके कप्तान ने एक खास ऑपरेशन छेड़ रहा है, जो पिछले करीब 1 साल से इस हरफनमौला खिलाड़ी को वर्ल्ड कप में खेलने के लिए मना रहे हैं। जिसका खुलासी खुद कप्तान रोवमैन पॉवेल ने किया।

सुनील नरेन को मनाने के लिए विंडीज के कप्तान ने छेड़ा है खास ऑपरेशन

आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की टीम में खेल रहे खतरनाक ऑलराउंडर रोवमैन पॉवेल ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच के खत्म होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में सुनील नरेन के सवाल को लेकर कहा कि, पिछले 12 महीनों से मैं उसके कानों में यह बात डाल रहा हूं, उसने सभी को ब्लॉक (सभी के फोन नंबर) कर दिया है। कीरोन पोलार्ड, ड्वेन ब्रावो, निकोलस पूरन से नरेन के बारे में पूछा है, वो सभी अपना प्रयास कर रहे हैं।  उम्मीद है कि टीम का चयन करने से पहले वे उसे मना लेंगे।

सुनील नरेन के प्रदर्शन को देखकर हो रही है खुशी- रोवमैन पॉवेल

इसके बाद वेस्टइंडीज के टी20 कप्तान रोवमैन पॉवेल ने आईपीएल में जिस तरह से सुनील नरेन प्रदर्शन कर रहे हैं, उसे लेकर खुशी जतायी। पॉवेल ने कहा कि, यह देखने के लिए बहुत अच्छी पारी थी। सुनील ने इस सीजन में नाइट राइडर्स के लिए टॉप ऑर्डर में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। वह वेस्टइंडीज का मेरा साथी खिलाड़ी है और उम्मीद है कि वह अच्छा प्रदर्शन जारी रखेगा। वेस्टइंडीज का होने के नाते अपने हमवतन को आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करते देखना हमेशा अच्छा लगता है।