Home क्रिकेट T20 World Cup 2024: सुपर-8 में भी यूएसए की टीम करेगी 1-2...

T20 World Cup 2024: सुपर-8 में भी यूएसए की टीम करेगी 1-2 बड़े उलटफेर, न्यूजीलैंड के पूर्व दिग्गज की भविष्यवाणी

249

T20 World Cup 2024: वर्ल्ड क्रिकेट में एक और टीम ने अपना दिखाया है कि वो अब बड़ी टीमों को सरप्राइज करने के लिए तैयार हैं। जिस तरह से करीब एक 2 दशक पहले तक बांग्लादेश ने किया था, जो करीब 5 साल पहले अफगानिस्तान ने किया था। कुछ ऐसे ही बड़ी नामी टीमों को सेटबैक करने के लिए एक और टीम की एन्ट्री हुई है, जिन्होंने इस टी20 वर्ल्ड कप में हर किसी कों चौंकाया है। ये टीम है… क्रिकेट वर्ल्ड कप में पहली बार खेल रही… यूएसए यानी यूनाइटेड स्टेट्स…

T20 World Cup 2024
USA Team

वर्ल्ड क्रिकेट को चौंकाकर यूएसए ने सुपर-8 में किया प्रवेश

जी हां… वेस्टइंडीज और अमेरिका की मेजबानी में खेले जा रहे आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में एक के बाद एक कईं उलटफेर देखने को मिले, जिसमें से सबसे बड़ा उलटफेर यूएसए की टीम ने किया। अमेरिकी क्रिकेट टीम ने वर्ल्ड चैंपियन पाकिस्तान को हराकर हैरान कर दिया। अमेरिकी की पाकिस्तान से मिली जीत ने वर्ल्ड क्रिकेट में एक तरह से तहलका मचा दिया। यूएसए ने अपने पहले ही वर्ल्ड कप में इतिहास रचते हुए बड़ी टीमों को छकाकर खुद को सुपर-8 में एंटर करवा लिया है, जिसके बाद अब ये टीम सुपर-8 के लिए तैयार है।

T20 World Cup 2024
USA Team

ये भी पढ़े-

रॉस टेलर ने की अमेरिकी क्रिकेट टीम को लेकर बड़ी भविष्यवाणी

    वर्ल्ड कप के लीग राउंड में ग्रुप-ए में अमेरिका के ऐसे प्रदर्शन की किसी ने उम्मीद नहीं की थी। हर कोई इस ग्रुप से भारत के साथ ही पाकिस्तान के अगले राउंड में क्वालीफिकेशन मान रहे थे, लेकिन यहां अमेरिकी क्रिकेट टीम ने वर्ल्ड क्रिकेट को हैरान करते हुए कनाडा और पाकिस्तान को मात दी और इसके बाद आयरलैंड से खेले गए मैच के बारिश से धुलने के साथ साथ ही उन्होंने 4 मैच में 5 पॉइंट्स लेकर सुपर-8 में जगह बना ली। पाकिस्तान को अपसेट करने वाली यूएसए की टीम से अब सुपर-8 में भी उलटफेर की उम्मीद है। इसे लेकर तो पूर्व कीवी दिग्गज रॉस टेलर ने तो बड़ी भविष्यवाणी कर दी है, जिन्होंने कहा कि, यूएसए सुपर-8 में 1-2 उलटफेर कर सकता है।

    कीवी दिग्गज रॉस टेलर ने कहा- यूएसए के पास सुपर-8 में भी उलटफेर की क्षमता

    रॉस टेलर ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ बात करते हुए कहा कि, अभी के लिए मुझे लगता है कि उनके(यूएसए टीम) लिए फिर से संगठित और तरोजाता होने की जरूरत है। और सुपर-8 की स्ट्रेटेजी बनानी चाहिए। मुझे लगता है कि मैच ड्रॉ होने पर कुछ भी हो सकता है। जैसा कि हमने दक्षिण अफ्रीका और नेपाल के बीच हुए मैच में देखा था। मुझे यकीन है कि ये यूएसए टीम जानती है कि उनके पास एक या दो उलटफेर करने की क्षमता है।